42 की उम्र में एकता कपूर को मिला लाइफ पार्टनर, इस PHOTO से हुआ खुलासा

0
83

42 साल की टीवी क्वीन एकता कपूर को आखिरकार अपना लाइफ पार्टनर मिल गया है। लेकिन ये हम नहीं बल्कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट कह रहा है। दरअसल, एकता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कपल की फोटो पोस्ट की है। जिसके साथ उन्होंने लिखा है, ‘कुछ चीजें देर से भले आती हो लेकिन उनका इंतजार करना अक्सर फायदेमंद होता है’। एकता की इस पोस्ट से ऐसा लगता है जैसे उन्हें जिसका इंतजार था वो शख्स उन्हें मिल ही गया। हालांकिं, उन्होंने इस बारे में खुलकर कुछ नहीं कहा है।
बच्चे चाहती हैं एकता कपूर…
इससे पहले एकता कपूर एक इंटरव्यू में कह चुकी हैं कि उनके घरवाले उनकी शादी करवाना चाहते हैं। लेकिन उन्हें लगता है शादी के लिए वे तैयार नहीं है। उन्होंने बताया कि उनके ज्यादातर दोस्त जो शादी कर चुके है, अब सिंगल हो चुके है। पिछले कुछ समय से तलाक लेने वालों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है। उन्होंने कहा कि वे खुशकिस्मत है कि उन्होंने सही शख्स के लिए इंतजार किया। एकता ने कहा कि उन्हें बच्चा तो चाहिए लेकिन वे शादी को लेकर अभी कुछ भी नहीं कह सकती है। एकता को अपने काम से बेहद प्यार है और वे दोस्तों के साथ वेकेशन पर जाना पसंद करती हैं।
इस वजह से नहीं कर रहीं शादी…
कुछ महीने पहले दिए एक इंटरव्यू में एकता ने कहा था कि उनमें धैर्य की कमी है और इसी वजह से वे शादी नहीं कर रही हैं। उन्होंने कहा था कि भले ही उन्होंने शादी के लिए इंतजार किया लेकिन वो जानती हैं कि कुछ चीजों के लिए उनमें बिल्कुल भी सब्र नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here