अनिल कपूर का खुलासा, कहा- ‘कभी-कभी पत्नी को माधुरी कह देता था’

0
110

अनिल कपूर हाल ही में सलमान खान के शो ‘दस का दम’ में अपनी फिल्म ‘रेस 3’ के स्टार कास्ट के साथ पहुंचे। इस दौरान सभी ने काफी मस्ती की। शो में सलमान ने पूछा कि कितने प्रतिशत भारतीय अपने जीवनसाथी को किसी और नाम से बुलाते हैं?
जिस पर अनिल ने बड़ा ही चौंकाने वाला जवाब दिया जिसे सुनकर सभी जोर-जोर से हंसमे लगे। अनिल ने कहा कि वो कभी-कभी अपनी पत्नी सुनीता को माधुरी कहकर बुला दिया करते थे।अनिल ने आगे बताया कि किसी न किसी फिल्म में वो माधुरी के साथ काम करते थे और इसी वजह से एक बार उन्होंने अपनी पत्नी को माधुरी कह दिया। अनिल ने अपनी पत्नी के पेशेंस की तारीफ करते हुए कहा कि वो उनसे नाराज नहीं हुईं क्योंकि वो उनकी वर्कलाइफ को समझती थीं और वो हमेशा से उन्हें सपोर्ट करती आई हैं।दरअसल, सलमान पूछते हैं कि कितने प्रतिशत भारतीय दिन में कम से कम 1 बार अपनी मां को फोन करते हैं? तो अनिल इस दौरान इमोशनल हो जाते हैं और कहते हैं, ‘मैं अपनी मां को उतना समय नहीं दे पाता जितना कि देना चाहिए।’
अनिल ने मां को ज्यादा फोन न करने पर शो में सबके सामने माफी भी मांगी। अनिल ने आगे कहा, ‘मेरी वाइफ मुझे हमेशा कहती है कि मुझे मां को फोन करना चाहिए और अपने दोस्तों के भी टच में रहना चाहिए। मैं अपनी मां से नेशनल टीवी पर माफी मांगता हूं। आप भले ही काम के चलते मां को समय देना भूल जाएं पर मां अपने बच्चों को प्यार करना कभी नहीं भूलती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here