लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर रोडवेज बस की टक्कर से सात छात्रों की मौत, दो घायल

0
57

कन्नौज के तालग्राम के पास आज तड़के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा हो गया। संतकबीर नगर के प्रभा देवी डिग्री कालेज से डीएलएड (बीटीसी) के छात्रों का टूअर हरिद्वार जा रहा था।
कन्नौज । ताजनगरी आगरा को लखनऊ से जोडऩे वाला आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे लगातार जानलेवा साबित हो रहा है। आज कन्नौज में एक्सप्रेस-वे पर एक बेकाबू रोडवेज बस ने करीब एक दर्जन छात्रों को रौंद दिया। जिनमें से सात की मौके पर ही मौत हो गई। छात्र एजूकेशनल टुअर पर संतकबीर नगर (खलीलाबाद) से हरिद्वार जा रहे थे। दो छात्र गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें मेडिकल कॉलेज में एडमिट करवाया गया है।कन्नौज के तालग्राम के पास आज तड़के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा हो गया। संतकबीर नगर के प्रभा देवी डिग्री कालेज से डीएलएड (बीटीसी) के छात्रों का टूअर हरिद्वार जा रहा था। सौ से अधिक छात्र-छात्राएं दो बस में सवार थे। इसी दौरान एक बस में तालग्राम के पास डीजल खत्म हो गया। इसके कारण बस से नीचे उतर कर 11-12 छात्र एक्सप्रेस-वे पर घूमने लगे। उसी वक्त तेज रफ्तार रोडवेज ने उनको टक्कर मार दी। इससे सात की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए।
सूचना पर पहुंची डायल 100 ने सभी शवों और घायलों को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। छात्रों के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है। शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। पुलिस ने रोडवेज बस को कब्जे में लिया है, लेकिन ड्राइवर मौके से फरार है। पुलिस आरोपी ड्राइवर की तलाश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here