अरमान कोहली के ख‍िलाफ क्यों लिया नीरू रंधावा ने केस वापस, बताई वजह

0
45

पिछले दिनों अरमान कोहली पर उनकी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा ने उन पर बुरी तरह पीटने का आरोप लगाया था, जिसके बाद अरमान पर एफआईआर दर्ज हुई थी. कई दिनों तक फरार रहने के बाद अरमान को गिरफ्तार कर लिया गया. लेकिन इसके बाद नाटकीय ढंग से नीरू ने अपनी शिकायत वापस ले ली. अरमान ने ये पूरा मामला कोर्ट के बाहर अपने दोस्त को एक करोड़ रुपये देकर सेटल किया था. शुक्रवार को अरमान को रिहा कर दिया गया. बॉम्बे हाई कोर्ट ने इस मामले को खारिज कर दिया है.

इस पूरे मामले पर नीरू रंधावा ने एक इंटरव्यू में अापबीती सुनाई. नीरू ने कहा, अरमान से अलग होने के बाद मैं सबसे पहले उसके नाम का बनवाया टैटू हटाने जा रही हूं. सेटलमेंट के सवाल पर नीरू ने कहा, मैंने पैसों के लिए अरमान को माफ नहीं किया. मुझे सबसे ज्यादा इस बात का असर हुआ जब कोर्ट में उसके 90 साल के प‍िता को देखा. इस उम्र में उसके प‍िता को कोर्ट में देखकर मुझे बहुत दुख हुआ और मैंने उसे छोड़ दिया. नीरू ने बताया, अब मैं अपने कर‍ियर पर ध्यान देने वाली हूं. बतौर फैशन ड‍िजाइनर मैं अपनी पहचान बनाउंगी.

बता दें प‍िछले दिनों अरमान की गिरफ्तारी के 20 घंटे के अंदर ही नीरू ने अपनी शिकायत वापस ले ली थी. अरमान की वकील लक्ष्मी रमन ने मजिस्ट्रेट प्रगति येरलेकर को बताया कि अरमान और नीरू के बीच कोर्ट के बाहर केस सेटल कर लिया गया है.

अरमान कोहली पर ”तारक मेहता का उल्टा चश्मा” फेम मुनमुन दत्ता ने भी अरमान पर मारपीट का आरोप लगाया था. काजोल की बहन तनीषा के साथ भी उनके हिंसक होने की खबरें हैं. स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में एक्टर अरमान कोहली की लिव इन पार्टनर नीरू रंधावा ने कहा, ”अरमान ने तनीषा पर भी हाथ उठाया था. इसके बारे में मुझे नौकरों से पता चला था. अरमान और तनीषा के दोस्तों से भी मुझे ये बात पता चली थी कि अरमान, तनीषा को पीटते थे.”

बता दें, अरमान कोहली और तनीषा मुखर्जी का रिश्ता बिग बॉस-7 में शुरू हुआ था. दोनों के बीच नजदीकियां नेशनल टेलीविजन पर देखने को मिली. उनके अफेयर की वजह से काजोल और उनकी मां के अपसेट होने की खबरें भी आई थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here