बिहार के रोहतास में ईद के मौके पर पाकिस्तान समर्थित गाना बजाने का वीडियो वायरल, 8 गिरफ्तार

0
150

रोहतास : बिहार के रोहतास जिले में ईद के मौके पर पाकिस्तान समर्थित गाने पर लोगों के झूमने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ईद की पूर्व संध्या पर पाकिस्तान समर्थित गाना बजाये जाने का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आयी पुलिस ने इस मामले में अब तक आठ लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें राजा खान, डीजे प्लेयर आशीष कुमार, गाड़ी चालक मुकेश कुमार के साथ ही पांच अन्य नाबालिग लड़के शामिल है. नाबालिग लड़कों की उम्र 14 से 17 वर्ष बतायी जा रही है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एसपी सत्यवीर सिंह ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है और आरोपितों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

वायरल वीडियो की सत्यता को लेकर प्रभात खबर डॉट कॉम किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. वहीं, एसपी सत्यवीर सिंह के मुताबिक वीडियो की जांच के लिए एफएसएल को भेज दिया गया है. वायरल वीडियो में जो गाना बज रहा है, उसके बोल हैं, ‘हम पाकिस्तानी मुजाहिद, धरती के हैं रखवाले….’ जानकारी के मुताबिक स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद एसपी के निर्देश पर नासरीगंज थाना में एफआईआर दर्ज कर ली गयी और पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गयी है.

बताया जाता है कि यूट्यूब से ऑडियो लिंक करके इस तरह के देश विरोधी गीत ईद के पूर्व संध्या पर चांद रात को बजाये गये थे, जो तेजी से क्षेत्र में वायरल हो रहा है. जैसे ही यह बात मीडिया में फैली पुलिस प्रशासन के कान खड़े हो गये और आनन फानन में केस दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल, रोहतास पुलिस ने मामले में 8 लोगों को गिरफ्तार किया है और पूछताछ कर रही है. बताया जाता है कि इस मामले में अन्य लोगों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here