अनुष्का के सपोर्ट में केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू, कहा- उन्हें पब्लिसिटी की जरूरत नहीं

0
185

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली कू़ड़ा फेंकने वाले शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर डालने के बाद से चर्चा में हैं. वीडियो वायरल होने के बाद कूड़ा फैलाने वाले अरहान सिंह और उनकी मम्मी एक्ट्रेस को खरी खोटी सुना रहे हैं. वीडियो ने सोशल मीडिया पर बहस शुरू कर दी है. इस विवाद में जहां कुछ लोग विरुष्का के वीडियो को चीप पब्लिसिटी स्टंट करार दे रहे हैं, तो कई लोग उनकी सराहना कर रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स की बात करें तो रणवीर सिंह और करण जौहर ने अनुष्का को सपोर्ट किया है.

इस लिस्ट में अब केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू का नाम भी शामिल हो गया है. उन्होंने अनुष्का-विराट के कदम की सराहना करते हुए कूड़ा फेंकने वाले शख्स को फटकार लगाई है.

उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ”क्या सच में विराट और अनुष्का को पब्लिसिटी की जरूरत है. वे तो खुद प्राइवेसी चाहते होंगे. हमारा बर्ताव हमारी मानसिकता को दर्शाता है. नागरिक भावना सामाजिक नैतिकता है और नैतिक व्यवहार पैसे और शिक्षा से नहीं आता है. आइए भारत को साफ रखें.

वहीं अरहान की मम्मी ने अपने बेटे को सपोर्ट करते हुए विराट और अनुष्का पर जमकर गुस्सा निकाला है. उनकी मम्मी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा- अनुष्का और विराट, सफाई के नाम पर आपके चीप स्टंट से हम पब्लिसिटी कतई नहीं चाहते. आप दोनों ने गोपनीयता के अधिकार का हनन करते हुए अपने फैंस और फॉलोअर्स के एक वीडियो शेयर किया और वीडियो और अपने पोस्ट कंटेट में मेरे बेटे को शर्मिंदा किया. बतौर मां मैं यह बताना चाहती हूं कि आपने मेरे बेटे अरहान सिंह का चेहरा धुंधला ना कर के ना सिर्फ उसे सोशल मीडिया पर शर्मिंदा किया है बल्कि उसके लिए खतरा भी पैदा कर दिया है. बेटे की सुरक्षा के लिए चिंतित हूं.

आपको बता दें कि 16 जून को विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा था- इन लोगों को सड़क पर कूड़ा फेंकते हुए देखा और उन्हें आड़े हाथों लिया. लग्जरी कार में सफर कर रहे हैं और अक्ल नहीं है. ये लोग हमारे देश को साफ रखेंगे? हां, बिल्कुल. अगर आप ऐसा कुछ गलत होते हुए देखते हैं तो ऐसा ही करिए और जागरुकता फैलाइए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.