‘नागिन 3’ और ‘ये है मोहब्बतें’ के बाद अनीता हसनंदानी के हाथ लगा एक और शो

0
52

टीवी अभिनेत्री अनीता हसनंदानी इन दिनों स्टार प्लस की मशहूर सीरीज ‘ये हैं मोहब्बतें’ के साथ साथ टीवी की सेन्सेशनल सीरीज ‘नागिन 3’ में एक साथ काम कर रही हैं. मगर ऐसा लग रहा है का बिजी स्केड्यूल कुछ और ज्यादा बिजी होने वाला है, क्योंकि अनीता इन दो सीरीज के साथ साथ एक और टीवी सीरीज में नजर आने वाली हैं. जी हां, टीवी की ये नई नागिन लोगों को डराने के साथ हंसाने भी जा रही हैं. अनीता सोनी टीवी पर आने वाली कॉमेडी सीरीज ‘कॉमेडी सर्कस’ में भी नजर आने वाली हैं.

अनीता ने अपने फैंस के बीच इस खुशी को अनाउंस करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, ”पागलपन के लिए तैयार हो जाएं! इस बात को बताने में मुझे गर्व हो रहा है कि मैं एक और क्रेजी शो का हिस्सा हूं. कॉमेडी सर्कस! क्योंकि पागलपंती भी जरूरी है.”

‘कॉमेडी सर्कस’ 4 साल बाद चैनल पर वापसी करने के लिए तैयार है. ‘कॉमेडी सर्कस’ के आने वाले सीज़न की तैयारी पूरी तरह से चल रही है और शो के निर्माताओं ने शो के लिए कलाकारों को फाइनल करना शुरू कर दिया है. हाल ही में, खबरें थीं कि ‘कुंडली भाग्य’ के प्रमुख अभिनेता धीरज धूपर और ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ फेम करिश्मा शर्मा को शो में देखा जाएगा.

अर्चना पुरण सिंह और सोहेल खान जज के रूप में शो में वापस नजर आएंगे. उनके अलावा सिद्धार्थ सागर, मुबेन सौदागर, परितोष पेंटर जैसे प्रसिद्ध कॉमेडियन हैं जो इस शो में हंसी के डोज से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे.

‘कॉमेडी सर्कस’ को लेकर इन दिनों एंटरटेन्मेंट के गलियारे में बड़ी चर्चा है क्योंकि यह इंडियन टेलीविज़न के सबसे पसंदीदा और लोकप्रिय कॉमेडी शो में से एक है जो कई सीजन के साथ 7 साल से लोगों को एंटरटेन करता आया है. ‘कॉमेडी सर्कस’ के आने वाले सीज़न की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी.

अनीता हसनंदानी की बात करें तो वह साल 2013 शुरू स्टार प्लस के मशहूर शो ‘ये है मोहब्बतें’ में ‘शगुन’ की भूमिका निभा रही हैं. अनीता, कलर्स टीवी के धूम मचा देने वाली सीरीज ‘नागिन 3’ में ‘विशाख खन्ना’ उर्फ ‘​​विश (एक ‘नागीन’ )’ की भूमिका में हैं. इस सीरीज में उनके साथ सुरभी ज्योति, करिश्मा तन्ना और पर्ल वी पुरी जैसे टीवी कलाकार नजर आ रहे हैं.

क्या आप ‘कॉमेडी सर्कस’ में अनीता हसनंदानी को देखने के लिए उत्साहित हैं? नीचे कमेंट कर अपने अनुभाग में हमें बताएं!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here