IIFA Awards 2018: अनिल कपूर ने ब्लैक शूट में मारी एंट्री तो सलमान खान की हिरोइन यूलिया ने लूटी महफिल

0
192

इस साल आईफा अवार्ड -2018 में इस बार रणबीर कपूर, वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, अर्जुन कपूर, बॉबी देओल, कृति सेनन, यूलिया वंतूर, रेखा, आयुष्मान खुराना, अनिल कपूर समते कई सितारे परफॉर्मे करेंगे। शाहिद कपूर भी परफॉर्म करनेवाले थे, लेकिन रिहर्सल के दौरान पीठ पर चोट के कारण अब वो परफॉर्म नहीं कर पाएंगे। इस शो के पहले ही दिन अनिल कपूर ब्लैक शूट में नजर आए इनका यह लुक देख कर फैंस हैरान रह गये। आज से शुरु हो रहा यह आयोजन 24 जून तक चलेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक दशक के बाद यह अवॉर्ड फंक्शन दुनिया के सबसे लोकप्रिय थियेटर में हो रहा है जो लगातार चौथा साल तक होगा। बता दें कि आईफा अवॉर्ड्स कलर्स टीवी पर प्रसारित किए जाएंगे।इस बार यह शो बहुत ही खास होने वाला है क्योंकि 20 साल बाद रेखा इस शो में बेहद खास परफॉरमेंस करने वाली हैं। करण जौहर और रितेश देशमुख इस शो को होस्ट करेंगे वहीं अनुपम खेर को इंडस्ट्री में उनके योगदान के लिए
अवॉर्ड फंक्शन 24 जून को है। उससे पहले 22 जून को म्यूजिक इवेंट आइफा रॉक्स का आयोजन होगा। इस बार इसे आयुष्मान खुराना और कार्तिक आर्यन होस्ट करने वाले हैं। इस शो में सलमान खान की कथाकथित गर्लफ्रेंड यूलिया बंतूर ने वाईट ड्रेस में सबके होश उड़ाते हुइ नजर आई।संगीतकार प्रीतम जहां थाई संगीत से रूबरू कराते दिखे तो वहीं अने वाले दो दिनों में अमित मिश्रा, अंतरा मित्रा, श्री राम समेत कई गायक दर्शकों को अपनी गायिकी से झुमाएंगे। फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फेम एक्ट्रेस नुसरत भरुचा एक खास परफॉर्मेंस देने वाली हैं।संयुक्त राष्ट्र पर्यावरण की ‘बीट द प्लास्टिक’ कैंपेन पर इस बार के अवॉर्ड्स में खासा जोर रहेगा। इस संगठन की गुडविल अंबेसडर दिया मिर्जा ये संदेश लेकर वहां पहुंच रही हैं।
इस बार के अवार्ड्स की एक और खासियत ओसियान का आइफा सिनेमा हेरिटेज इवेंट भी होगा।इस शो में राधिका आप्टे और डायना पेंटी अपने कैटवॉक से इस महफिल में चार चांद लगा दिए।धारावाहिक ‘नागिन-2’ दिलकश एक्ट्रेस मौनी रॉय में अपना जलवा दिखाने में किसी से कम नहीं दिखीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.