रूबीना के बाद अब इस टीवी एक्ट्रेस ने की शादी,

0
1727

टीवी एक्ट्रेस रूबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला की शादी के बाद अब एक और टीवी एक्ट्रेस ने शादी कर ली है। जी हां, सीरियल गुलाम की एक्ट्रेस रिद्धिमा तिवारी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड जसकिरण सिंह गांधी से शादी कर ली है। 5 साल से एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 28 जून को शादी कर ली है। दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। दोनों की जोड़ी बहुत ही अच्छा लग रही है।
दोनों की लव स्टोरी सीरियल ‘दो दिल एक जान’ के दौरान हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक रिद्धिमा ने जसकिरण को शादी के लिए प्रपोज किया था। एक एंटरटेनमेंट साइट को दिए इंटरव्यू के दौरान दोनों ने कहा था, हम शादी करना चाहते थे लेकिन नहीं पता था कि ये सब इतनी जल्दी हो जाएगा। जसकिरण ने कहा था, मैं अभी एक्टिंग के अलावा अपने रेस्त्रां के बिजनेस पर और फोकस करना चाहता था, लेकिन रिद्धिमा ने शादी पर बात की। हम दोनों ने जब इस बारे में बात की तो हमें लगा कि अब वो वक्त आ गया है जब हम दोनों को शादी कर लेनी चाहिए। अभी रिद्धिमा के पास ज्यादा प्रोजेक्ट्स भी नहीं हैं तो ऐसे में हम ज्यादा क्वालिटी टाइम स्पेंड कर पाएंगे।
रिद्धिमा ने अपने टीवी करियर की शुरुआत ‘दो दिल एक जान’ से की थी। इसके बाद वो ‘ससुराल गेंदा फूल’, ‘रिश्तों से बड़ी प्रथा’, ‘हर घर कुछ कहता है’, ‘आशिक बीवी का’, ‘सावधान इंडिया’, ‘गुलाम’ जैसे शोज में काम कर चुकी हैं। इसके साथ ही रिद्धिमा फिल्म ‘बेगम जान’ में भी नजर आ चुकी हैं। फिल्म में विद्या बालन लीड रोल में थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here