प्रेमिका को पति के साथ देखकर गुस्से में पागल हुआ प्रेमी, चाकू से गोद डाला

0
74

प्रेमिका जब अपने पति के साथ मायके आई तो प्रेमी को पता चला औऱ वह मिलने की कोशिश करने लगा, जब सफल नहीं हो पाया तो उसने मौका देखकर प्रेमिका को चाकू मारकर घायल कर दिया।
सिवान । प्रेमिका पूजा अपने पति के साथ 20 दिन पहले अपने मायके आंदर शांति नगर आई थी। प्रेमी को जब पता चला कि प्रेमिका घर आई है तो वह उससे मिलने को बेताब हो गया और जब वह इसमें सफल नहीं हो सका तो उसने प्रेमिका को चाकू से गोदकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुत्री को बचाने आई उसकी मां को भी उसने चाकू से गोदकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। मां-बेटी के चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण जब तक पहुंचते युवक फरार हो गया। ग्रामीणों ने दोनों को इलाज के लिए स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सिवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया। घटना सिवान जिले के आंदर थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव में गुरुवार की देर शाम घटी है, जहां मां के साथ शौच करने गई विवाहिता को गांव के ही उसके पूर्व के प्रेमी ने चाकू से प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पूजा देवी (22) की स्थिति गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटना का अंजाम देने के बाद युवक फरार हो गया है। घायल पूजा कुमारी ने अपने फर्द बयान में पुलिस को बताया कि मेरे ही गांव का टुनटुन कुमार पहले से घात लगाकर बैठा हुआ था। जब मां के साथ बाहर निकली थी तभी मेरे साथ मारपीट करने लगा। जब मैं हल्ला की तो मुझे जान से मारने की नीयत से मेरे पेट में चाकू मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जब मेरी मां मुझे बचाने आई तो उसे भी चाकू गोदकर गंभीर रूप से घायल कर दिया और ग्रामीणों के आने के पहले वह फरार हो गया। शुक्रवार की सुबह आंदर पुलिस हमलावर टुनटुन की पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। ज्ञात हो कि टुनटुन कुमार को एक पुत्र भी है जो काफी छोटा है।
विवाहिता पूजा देवी अपने पति के साथ 20 दिन पहले अपने मायके आंदर शांति नगर आई थी। प्रेमी को जब पता चला कि प्रेमिका घर आई तो वह उससे मिलने को बेताब हो गया।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रेमिका पूजा देवी का टुनटुन कुमार के साथ पहले प्रेम प्रंसग का मामला था। जब दोनों की शादी हो गई उसके बाद प्रेमिका प्रेमी को भुलाकर अपने पति के साथ अपना सुखमय जीवन यापन कर रही थी। लेकिन प्रेमी आज भी उससे प्यार करता था। उससे कई बार मिलना चाहा, लेकिन उसकी प्रेमिका उससे मिलने से इन्कार कर देती थी। जब वह मायके आई तो टुनटुन मौका पाकर उससे मिलने के लिए बेचैन हो गया और इसमें सफल नहीं होने पर घटना का अंजाम दिया। ज्ञात हो कि पूजा की शादी तियांय गांव निवासी अजीत कुमार मांझी से हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here