Reliance AGM 2018: DTH, ब्रॉडबैंड, ई-कॉमर्स में उतरा रिलायंस, किए कई बड़े ऐलान

0
79

रिलायंस इंडस्ट्रीज की वार्षिक आम सभा (एजीएम) में गुरुवार को कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने अपनी ब्रॉडबैंड सेवा जियो गीगाफाइबर ( Jio Giga Fiber) को लॉन्च कर दिया है। Reliance Jio ने लॉन्च होने के महज दो साल के अंदर ही 200 मिलियन सब्सक्राइबर्स के आंकड़ें को छू लिया है। रिलायंस इंडस्ट्रीज एजीएम 2018 का 41वां संस्करण मुंबई के बिड़ला मातृश्री सभागार में आयोजित किया जा रहा है। इस मीटिंग में रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी स्पीच दी। RIL चेयरमैन मुकेश अंबानी की स्पीच को यूट्यूब समेत रिलायंस जियो के माध्यम से लाइव देखा जा सकता है। इसके अलावा Jio के फेसबुक पेज पर भी संबोधन का लाइव टेलिकास्ट किया जाएगा।
12:17 PM: 15 अगस्त से सभी जियो फोन पर मिलेगी यू ट्यूब, फेसबुक व वाट्सएप की सुविधा।
11:50 AM: एक बॉक्स से मिलेंगी तीन सेवाएं- टीवी, ब्रॉडबैंड और फोन। किराया प्रति महीना 1 हजार रुपये से भी कम। पहले मिलती थी एमबीपीएस की स्पीड, अब मिलेगी गीगाबाइट्स में इंटरनेट की स्पीड।
11:45AM: जियो गीगा राउटर और गीगा टीवी भी लॉन्च किया गया। इसके अलावा जियो के गीगा टीवी में वॉयस कमांड भी होगा
11:40AM: जियो मॉनसून हंगामा ऑफर के तहत पुराना फोन देकर उसके बदले नया जियो फोन ले सकते हैं। इसके लिए सिर्फ 501 रुपये देने होंगे। इस ऑफर की शुरुआत 21 जुलाई से हो रही है। वहीं, 15 अगस्त से जियो फोन 2 बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।
11:35AM: रिलायंस इंडस्ट्रीज की 41वीं एजीएम में मुकेश अंबानी ने गीगा फाइबर के लॉन्च होने की घोषणा की।
11:30AM: जियो फोन के बारे में जानकारी दी गई कि अब फोन पर यूट्यूब, फेसबुक और वॉट्सऐप भी उपलब्ध हैं।
11:25AM: मुकेश अंबानी ने अपनी स्पीच में जियो द्वारा दिए जा रहे डाटा के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि जियो ने 240 करोड़ जीबी डाटा हर महीने दिया है।
11:20AM: रिलायंस इंडस्ट्रीज की 41वीं एजीएम में आरआईएल के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा, देशभर में जियो फोन के 25 मिलियन ग्राहक हैं। अब इसे अगले लेवल पर ले जाना लक्ष्य है।
11:15AM: रिलायंस इंडस्ट्रीज की 41वीं एजीएम में चेयरमैन मुकेश अंबानी की स्पीच शुरू। मुंबई के बिड़ला मातृश्री सभागार में कर रहे हैं संबोधन।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here