भाजपा-जदयू के बड़ा भाई-छोटा भाई के विवाद पर इस भाजपा नेता ने ये दिया जवाब

0
91

भाजपा नेता संबित पात्रा ने जदयू और भाजपा के बीच बड़ा भाई-छोटा भाई के मुद्दे पर चल रही बयानबाजी का जवाब देते हुए कहा है कि कोई नहीं जनता ही सबसे बड़ा भाई है।
पटना । बिहार में जदयू और भाजपा के बीच बड़े भाई-छोटे भाई को लेकर सियासी बयानबाजी और जदयू द्वारा खुद को बड़ा भाई बताये जाने संबंधी बयानबाजी पर सोमवार को पटना पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने पलटवार करते हुए कहा है कि सूबे की जनता ही सबसे बड़ा भाई है। उन्होंने कहा कि सभी राजनीतिक दल सिर्फ जनता के सेवक हैं। वहीं, 2019 के चुनाव में प्रधानमंत्री का चेहरा पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि एनडीए का चेहरा नरेंद्र मोदी ही होंगे। उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यह साफ कर दिया है कि वे प्रधानमंत्री के दावेदार नहीं है। भाजपा नेता ने कांग्रेस और राजद पर परिवारवाद का आरोप लगाते हुए इन्हें लोकतंत्र खत्म करने वाली पार्टी बताया। उन्होंने मल्लिका अर्जुन खड़गे के इस बयान पर जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत में लोकतंत्र को संरक्षित रखने में कांग्रेस की बड़ी भूमिका रही है जिसके कारण एक चाय वाला देश का प्रधानमंत्री बन गया। इसपर संबित पात्रा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस पार्टी में सिर्फ एक ही परिवार का राज हो और पार्टी के अंदर ही लोकतंत्र न हो, वो लोकतंत्र का संरक्षक नहीं हो सकती है।
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के परिवार पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि राजद के अंदर सिर फुटव्वल हो रहा है। दोनों भाइयों के बीच संपत्ति के बंटवारे की लड़ाई हो रही है कि पांच मॉल हमारा और चार मॉल तुम्हारा है।उन्होंने कहा कि बिहार की प्रॉपर्टी की मालिक यहां की जनता है और हमलोग इस प्रॉपर्टी के केवल संरक्षक हैं। जहां तक एक चायवाले के प्रधानमंत्री बनने की बात है तो यह सिर्फ देश की जनता के कारण संभव हो सका है।संबित पात्रा ने राजद को बिहार की जनता का धन लूटने और बिहार के विकास में सबसे बड़ा बाधक बताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here