नक्सलियों ने पोस्टर चिपका कर 17-18 को बिहार-झारखंड बंद करने का किया एलान

0
57

गया : जिले के इमामगंज प्रखंड स्थित रानीगंज गांव में नक्सली संगठन भाकपा माओवादी के नाम से पोस्टर चिपका कर 17 और 18 को बिहार-झारखंड बंद का एलान किया गया है. पोस्टर में बिहार-झारखंड बंद का कारण ऑपरेशन ग्रीन हंट, निर्दोष लोगों को माओवादी करार देने और पुलिसिया जुल्म बताया गया है. वहीं, बंदी को असफल करनेवाले के खिलाफ कार्रवाई की बात कही गयी है.

जानकारी के मुताबिक, जिले के इमामगंज प्रखंड स्थित रानीगंज गांव में माओवादी पोस्टर चिपकाये जाने से लोगों में दहशत का माहौल है. यह पोस्टर एरिया कमांडर संदीप जी की ओर से चिपकाया गया है. पोस्टर चिपका कर 17 और 18 को बिहार-झारखंड बंद का एलान किया गया है. बिहार-झारखंड बंद का कारण ऑपरेशन ग्रीन हंट, निर्दोष लोगों को माओवादी करार देने और पुलिसिया जुल्म बताया गया है. वहीं, बंदी को असफल करनेवाले के खिलाफ कार्रवाई की बात कही गयी है.

साथ ही नदी से बालू का उठाव बंद करने की चेतावनी दी गयी है. पोस्टर में बालू ठेकेदारों को भी सावधान रहने की चेतावनी जारी की गयी है. ऐसा नहीं करने पर फौजी कार्रवाई किये जाने की बात कही गयी है. हालांकि, एंबुलेन्स और दूध की बिक्री को बंदी से मुक्त रखा गया है. यह पोस्टर भाकपा-माओवादी के रीजनल कमेटी के एरिया कमांडर संदीप जी के नाम से जारी किया गया है. पोस्टर चिपकाये जाने के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. फिलहाल पोस्टर को जब्त कर पुलिस छानबीन मे जुट गयी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here