उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने की मांग-लालू की जमानत रद की जाए, जानिए वजह

0
39

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने मांग की है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जमानत रद कर दी जाए। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के लोग भी नरेन्द्र मोदी जैसा पीएम चाहते हैं।
पटना । भाजपा नेता सुशील मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जमानत रद करने की मांग करते हुए कहा है कि लालू जमानत पर हैं।लेकिन उन्होंने तेलुगुदेशम पार्टी के नेताओं से मुलाकात की है। उन्होंने कहा कि तेलुगुदेशम पार्टी के नेताओं ने तेजस्वी यादव के नाम का ज्ञापन दिया और लालू से मुलाकात की। एेसे में उनकी जमानत को रद कर दिया जाए।
उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर विपक्षियों पर तंज कसा है और कहा है कि भारत को शक्तिशाली नेतृत्व देने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी को यहां विपक्ष हटाना चाहता है। कुछ लोग तो इसके लिए पाकिस्तान की मदद भी मांग चुके हैं। लेकिन खुद पाकिस्तान के लोग मोदी जैसा प्रधानमंत्री लाना चाहते हैं। पाकिस्तानियों को मलाल है कि उनके शासकों ने उन्हें कितना पीछे छोड़ दिया है। 18 घंटे काम करने वाले भारतीय प्रधानमंत्री ने न केवल तेज विकास किया, बल्कि पाकिस्तान को दुनिया में अलग-थलग पड़ा आतंकवादी देश साबित कर दिया है। पड़ोसी के यहां इस बार कश्मीर नहीं हमारी आक्रामक विदेश नीति बड़ा मुद्दा है।
एक अन्य ट्वीट में सुशील मोदी ने इस साल मध्य जुलाई तक बिहार में सामान्य से 32 फीसद तक कम वर्षा होने से प्रकृति की यह चेतावनी मिल रही है कि हमें हरित आवरण और वन क्षेत्र बढ़ाने पर गंभीरता से काम करना पड़ेगा।चुनौती को अवसर में बदलने के लिए एक करोड़ पौधे लगाने का संकल्प लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here