2 साल बाद इंडिया लौटीं ‘आशिक बनाया आपने’ गर्ल, 13 साल में इतना बदला लुक

0
132

साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म आशिक बनाया आपने में एक्टर इमरान हाशमी के साथ बोल्ड सीन्स देने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता लंबे समय से गायब थीं। लेकिन बीती शाम उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दरअसल, बॉलीवुड में करियर फ्लॉप होने के बाद तनुश्री विदेश चली गई थीं। करीब दो साल बाद वो भारत लौंटी हैं। यहां उनका नया लुक देखकर हर कोई हैरान रह गया। आप भी तनुश्री का नया लुक देखकर उन्हें पहचान नहीं पाएंगे।
13 साल में इतना बदला लुक…
13 साल पहले जब तनुश्री की फिल्म आशिक बनाया आपने रिलीज हुई थी तो उस वक्त वो बेहद सेक्सी और खूबसूरत दिखी थीं। लेकिन अब तनुश्री का वजन पहले से काफी बढ़ चुका हैं, यहां तक कि उनके चेहरे पर भी काफी फैट नजर आ रहा था। ज्यादातर लोग इस एक्ट्रेस को देखकर पहचान नहीं पाए तो वहीं कुछ को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ। हालांकि, तनुश्री ने कैमरा देखते ही फैंस को वेव जरूर किया। लेकिन तनुश्री यहां कितने दिन रहेंगी या उनका आगे का प्लान क्या है, इस बारे में अभी तक कोई जानकारबहन की शादी में भी नहीं आई थीं तनुश्री…
तनुश्री पिछले दो साल से अमेरिका में हैं और उनका ज्यादातर समय अब अध्यात्म में गुजरता है। यहां तक की वो अपनी बहन इशिता की शादी में भी नहीं दिखीं थीं। इशिता फिल्म दृश्यम में अजय देवगन की बेटी बनी थीं। उन्होंने एक्टर वत्सल सेठ से शादी की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here