अजय देवगन के बेटे ने कैमरे को देखकर की ऐसी हरकत, हैरान रह गईं काजोल

0
3732

इंडस्‍ट्री में इनदिनों स्‍टार किड्स का जलवा है. सोशल मीडिया पर उनकी पॉपुलैरिटी तेजी से बढ रही है. सैफ-करीना के बेटे तैमूर और शाहरुख खान के बेटे अबराम के बाद अब अजय देवगन-काजोल का बेटा युग देवगन सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में अजय और काजोल अपने दोनों बच्‍चों के साथ एयरपोर्ट से निकल रहे थे. इस दौरान सामने कैमरामैन उनकी तसवीरें क्लिक कर रहे थे. इसी दौरान युग देवगन ने कुछ ऐसा किया कि हर कोई हैरान रह गया.

युग ने कैमरा पर्सन को देख कर जीभ निकाली और हंसना शुरू कर दिया. युग की इस हरकत को देख कर मम्‍मी काजोल भी हैरान हो गईं और उसे अपने बुलाकर ऐसा करने से मना किया.

युग की बहन न्‍यासा ने भी उन्‍हें ऐसा करने के लिए डांटा. इसके बाद काजोल ने कैमरा पर्सन से फोटो खिंचवाने के लिए मना कर दिया. इस मस्‍ती के दौरान पापा अजय देवगन पीछे से धीमी रफ्तार से आ रहे थे. शायद उन्‍हें इस बारे में पता भी नहीं चल पाया. बता दें कि यह वीडियो viralbhayani ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

गौरतलब है कि साल 1999 में अजय देवगन और काजोल ने महाराष्‍ट्रीयन रीति रीवाज से शादी की थी. दोनों के दो बच्‍चे हैं. बड़ी बेटी न्‍यासा और बेटा युग. न्‍यासा का जन्‍म साल 2003 में हुआ था और युग का जन्‍म साल 2010 में हुआ था. न्‍यासा सिंगापुर में पढ़ाई कर रही है जबकि युग मुंबई में ही पढ़ाई कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here