खतरों के खिलाड़ी 9: एली गोनी समेत ये चार कंटेस्टेंट हो चुके हैं शो से बाहर

0
246

कलर्स टीवी के मशहूर रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 9 की शूटिंग इस वक्त अर्जेंटीना में चल रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में कुछ कंटेस्टेंट्स के स्टंट करते हुए चोटिल होने की बात भी सामने आई है. लेकिन अब ताजा रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि 4 कंटेस्टेंट अब तक शो से बाहर हो चुके हैं.

मशहूर सीरियल ‘बालिक वधू’ में मुख्य किरदार निभाने वाले अविका गौर इस सीजन से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बनी थीं. अविका के बाद अब श्रीसंत, आदित्य नारायण और ये है मोहब्बतें के एली गोनी शो से बाहर हो गए हैं.

एंटरटेनमेंट पोर्टल टेलीचक्कर की रिपोर्ट पूर्व तेज गेंदबाज श्रीसंत काफी पहले ही शो से बाहर हो चुके हैं. इतना ही नहीं रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वह इंडिया भी वापस आ चुके हैं. इसके अलावा एली गोनी और आदित्य नारायण के भी शो से बाहर होने का दावा रिपोर्ट में किया गया है. हालांकि अब तक यह मालूम नहीं चल पाया है कि कौन सा कंटेस्टेंट पहले बाहर हुआ.

बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 9 के होस्ट रोहित शेट्टी हैं. इस सीजन में विकास गुप्ता, शमिता शेट्टी. भारती सिंह, जैन इमाम, हर्ष जैसे मशहूर टीवी सितारे हिस्सा ले रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here