‘दस का दम’ के आखिरी एपिसोड में लौटे ‘करण-अर्जुन’, किया जम कर धमाल

0
19

सुपरस्टार सलमान खान की तरफ से होस्ट किया जा रहा है सोनी टीवी का शो ‘दस का दम-3’, जल्द ही खराब टीआरपी रेटिंग के कारण ऑफएयर होने जा रहा है. जैसा कि बताया जा रहा है, शो के फाइनल एपिसोड में सलमान के दोस्त शाहरुख खान और रानी मुखर्जी शो के आखिरी मेहमान होंगे. मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी ‘रिंकू भाभी’ के रूप में इस एपिसोड में मौजूद होंगे. शो के आखिरी एपिसोड में बॉलीवुड सुपरस्टार्स को उनके ‘करण अर्जुन’ वाले दिनों को वापस के देखने को मिलने वाला है.

फाइनल एपिसोड की शूटिंग की एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसमें सलमान खान, शाहरुख खान का स्वागत करते हैं. साथ में बैकग्राउंड में लोकप्रिय गीत ‘ये बंधन तो… प्यार का बंधन है’ बजाया जाता हैं. शाहरुख ने एक गाड़ी पर एंट्री किया जिसे सलमान धक्का देते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो और यह सीन देख कर निश्चित आप वाकई यादों में खो जाएंगे.

इस साल जून में ‘दस का डम 3’ लॉन्च किया गया था जो टीआरपी चार्ट पर बुरी तरह विफल रहा. बाद में शो, जो सोमवार और मंगलवार को प्रसारित होता था, को कम रेटिंग के कारण शो की टाइमिंग को वीकेंड्स स्लॉट में बलद कर दिया गया था. लेकिन उसके बाद भी, ‘दस का दम 3’ में टीआरपी का डाउनफॉल जारी था. अब सलमान खान की तरफ से होस्ट किया जाने वाला शो, जो 9 साल के अंतराल के बाद स्मॉल स्क्रीन पर लौट था, ऑफ-एयर होने जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here