‘नागिन 3’ की अभिनेत्री पवित्रा पुनिया के एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने अपने ब्रेकअप के बारे में किया खुलासा

0
14

कलर्स टीवी का शो ‘नागिन 3’ शुरू होने के बाद से ही काफी हिट रहा है. यह शो टीआरपी चार्ट के ऊपर टॉप पर है जिसे अपनी जगह से डिगाना बाकी सीरियल्स के लिए मुश्किल हो रहा है. कुछ दिन पहले हमने आपको शो के अगले सीक्वेंस के बारे में बताया था कि शो में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है. हमने बताया था कि माहिर (पर्ल वी पुरी) बेला (सुरभी ज्योति) को छोड़ देगा और विश से प्यार करने लगेगा.

कुछ दिन पहले नागिन-3 की अभिनेत्री पावित्रा पुनिया के पारस छाबरा के साथ ब्रेकअप की खबरें थीं. अभिनेत्री ने सोशल मीडिया से उन सभी तस्वीरों को हटा दिया था जिनमें वह पारस के साथ नजर आ रही थीं. इतना ही नहीं, उन्होंने इस बात से भी इन्कार कर दिया कि वह और पारस रिश्ते में थे. उन्होंने कहा कि वे ‘सिर्फ दोस्त’ हैं.

लेकिन पराश छाबरा ने स्वीकार किया है कि वे दोनों डेटिंग कर रहे थे. उन्होंने अभिनेत्री के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलासा किया है.

इंडिया फोरम से बात करते हुए पारस ने कहा, “हां, हमने आपसी रजामंदी से इस रिश्ते को तोड़ा है. हम 5 महीनों के लिए एक साथ थे. आप किसी व्यक्ति को जानने के लिए इतना समय लेते ही हैं और हमें एहसास हुआ कि हम एक दूसरे के कंपैटिबल नहीं थे. इसलिए, हमने आपसी रजामंदी से इस रिश्ते को खुद से अलग किया.”

बता दें पारस पहले टीवी अभिनेत्री सारा खान को डेट कर चुके हैं. जबकि पवित्रा अक्टूबर 2015 में बिजनेस मैन सुमित महेश्वरी के साथ इंगेजमेंट कर चुकीं थीं, दोनों की जल्द ही शादी होने वाली थी मगर अभिनेत्री अपने मंगेतर से रिश्ता तोड़ लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here