पटना: मेडिकल चेकअप के लिए मुंबई रवाना हुए लालू यादव, लंबे अरसे बाद आए नजर

0
88

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो और चारा घोटाला के विभिन्न मामलों में सजायाफ्ता लालू यादव आज पटना से इलाज के लिए मुम्बई रवाना हो गए हैं. लालू यादव का मुंबई में ऑपरेशन हुआ था जिसके बाद डॉक्टर्स ने उन्हें रूटीन चेकअप के लिए मुंबई बुलाया है.

लालू यादव के पटना एयरपोर्ट पर पहुंचने से पहले ही सर्मथकों की भारी भीड़ वहां मौजूद थी. समर्थक लालू यादव की एक झलक पाना चाहते थे और उनका आर्शीवाद लेना चाहते थे. भारी सुरक्षा के बीच लालू यादव पटना एयरपोर्ट पहुंचे जहां से वो गो एयर की फ्लाइट से रवाना हुए

लालू यादव को पोर्टर की सुविधा से एयरपोर्ट के अंदर लेकर जाया गया. आपको बता दें कि लालू यादव का मुंबई में इलाज होता है और वो जुलाई में भी लंबे समय तक एशियन हस्पिटल में एडमिट थे. एशियन हॉस्पिटल में लालू यादव का ऑपरेशन हुआ था और इसके बाद डॉक्टर्स ने उन्हें तीन महीने तक आराम करने के लिए कहा है. इसके बाद लालू यादव घर पर ही स्वास्थ्य लाभ ले रहे थे. इलाज के दौरान ज्यादातर समय उनकी बड़ी बेटी मीसा भारती उनके साथ होती हैं.

लालू यादव के स्वास्थ्य को देखते हुए उनकी जमानत अवधि भी 6 सप्ताह के लिए बढ़ा दी गई थी और लालू यादव की जमानत याचिका पर अगली सुनवाई 10 अगस्त को होगी.

आपको बता दें कि लालू यादव को हाई ब्लड प्रेशर, डायबिटीज, किडनी, हार्ट की समस्या सहित कई अन्य बीमारियों से पीड़ित हैं. पहले भी उनका इलाज रांची के एम्स में किया गया है. लालू यादव ने बेहतर इलाज के लिए जमानत याचिका दायर की थी जिसके बाद से वो लगातार जमानत पर हैं. वहीं, आरजेडी की पूरी कमान लालू यादव की अनुपस्थिति में उनके बेटे तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव ने ले रखी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here