Deoria Shelter Home sex racket: हेमा मालिनी का बेतुका बयान, ‘क्‍या करें?

0
110

नई दिल्‍ली : देवरिया में लड़कियों के लिए एक शेल्‍टर होम से कथित तौर पर सेक्‍स रैकेट चलाए जाने का मामला सामने आने के बाद बीजेपी की सांसद हेमा मालिनी ने इस बारे में पूछे जाने पर ऐसा बयान दिया है, जिससे विवाद बढ़ सकता है। मथुरा से सांसद हेमा मालिनी से जब संवाददाताओं ने गोरखपुर शेल्‍टर होम सेक्‍स रैकेट को लेकर पूछा तो उन्‍होंने चौंकाने वाला बयान दिया।

हेमा मालिनी ने देवरिया सेक्‍स रैकेट के बारे में पूछे जाने पर कहा, ‘अब क्‍या करें?’ उनका यह बयान विपक्षी दलों द्वारा इस मुद्दे को लेकर उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के इस्‍तीफे की मांग के बीच आया है। विपक्षी दलों ने इस मुद्दे को लेकर मंगलवार को दिल्‍ली में भी प्रदर्शन किया और यूपी के सीएम का इस्‍तीफा मांगा। हालांकि योगी सरकार में महिला एवं बाल कल्‍याण मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने इस मसले पर सरकार का बचाव किया।

यूपी के देवरिया में लड़कियों के लिए बने शेल्‍टर होम से कथित तौर पर सेक्‍स रैकेट चलाने का खुलासा उस वक्‍त हुआ, जब यहां से भागकर पुलिस के पास पहुंची एक लड़की ने वहां चल रही गतिविध‍ियों की जानकारी दी। पुलिस ने करीब 20 लड़कियों को यहां से मुक्‍त कराया, जिसके बाद शेल्‍टर होम को सील कर दिया गया।

इसके बाद लड़कियों ने उस नर्क जैसी जिंदगी को बयां किया, जो उन्‍होंने यहां रहते हुए भोगा। लड़कियों ने बताया कि कैसे उन्‍हें कार से ले जाया जाता था और फिर लड़कियां रोती हुई वापस आती थीं। उन्‍होंने यह भी कहा कि अगर कोई लड़की विरोध करती थी तो उसे बुरी तरह पीटा जाता था। यहां तक कि उन्‍हें भोजन भी नहीं दिया जाता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here