टाइगर श्रॉफ से कम नहीं उनकी बहन, एक्शन अवतार देखकर छूट जाएंगे पसीने…

0
24

बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर ने पिता की राह पर चलते हुए फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाया. बतौर एक्शन स्टार टाइगर ने अपनी खास पहचान बनाई. जबकि जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ पर्दे के पीछे रहना पसंद करती हैं. 25 साल की कृष्णा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, उन्हें अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए देखा जाता है. हमेशा स्टलिंग लुक में नजर आने वाले कृष्णा अपने भाई की तरह दबंग भी हैं. इसका अंदाजा आप उनके लेटेस्ट वीडियो से लगा सकते हैं. कृष्णा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह ताइक्वांडो सीखती नजर आ रही हैं.

कृष्णा के ट्रेनर पारस ने उसका यह वीडियो जारी किया है, जिसमें वे डिफेंस कर रही हैं और पारस उनपर अटैक करते नजर आ रहे हैं. पारस ने कैप्शन में लिखा कि कृष्णा ने बेहद कम समय में काफी कुछ सीख लिया है.
जैकी श्रॉफ और आयशा श्रॉफ की बेटी कृष्णा का जन्म साल 1993 में हुआ. उन्होंने छोटे भाई टाइगर के साथ द अमेरिकन स्कूल ऑफ बॉम्बे से अपनी शुरुआती पढ़ाई पूरी की है. पहले ऐसी खबरें थी कि करण जौहर ने कृष्णा को साल 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का ऑफर दिया था. लेकिन वह हमेशा से ही एक्टिंग छोड़ पर्दे के पीछे रहकर काम करना चाहती थी. ऐसे में उन्होंने यह ऑफर ठुकरा दिया और रोल आलिया भट्ट को मिला.
बतौर राइटर और डायरेक्टर कृष्णा अपना करियर बनाना चाहती थीं. साल 2015 में उन्होंने ‘ब्लैक शीप’ नाम की इंडियन-ब्रिटिश डाक्यूमेंट्री बनाई. फिल्म की कहानी मुंबई के ट्रांसजेंडर्स पर आधारित थी. इसके अलावा साल 2016 में उन्होंने हाई स्कूल के बच्चों को बास्केटबॉल की कोचिंग दी. कृष्णा सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हैं. उनकी गिनती बी-टाउन की पॉपुलर स्टार डॉटर्स में होती हैं. अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें साझा कर कृष्णा लाइमलाइट में आ जाती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here