प्रियंका चोपड़ा ने ‘झूठ’ बोलकर किया था ‘भारत’ से किनारा, सलमान ने अपने बयान में किया खुलासा

0
121

नई दिल्ली: पिछले दिनों अभिनेता सलमान खान के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘भारत’ से प्रियंका चोपड़ा के अलग होने की खबर आई थी. इस खबर की घोषणा खुद फिल्म के डायरेक्टर अली अब्‍बाज जफर ने अपने ट्विटर हैंडल से की थी. जिसमें उन्होंने लिखा था कि उनके ऐसा करने की वजह काफी स्पेशल है और उनको भविष्‍य के लिए शुभकामनाएं देकर यह साफ कर दिया है कि यह फैसला आपसी सहमति के बाद लिया गया है. इसके बाद से सब को यही लग रहा था कि प्रियंका ने भारत को अपनी शादी की वजह से छोड़ा है.

इसके बाद मीडिया में यह भी खबरें आने लगी कि प्रियंका के इस फैसले से सलमान काफी नाराज हैं. अब सलमान ने पहली बार मीडिया में इस मामले पर खुलकर बोला है, जिसे जानकार आपको हैरानी होगी. सलमान ने अपने इस बयान में कहा है कि प्रियंका ने फिल्म को अपनी शादी की वजह से नहीं बल्कि किसी हॉलीवुड फिल्म के लिए छोड़ा है.

सोमवार को सलमान के बहनोई आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म ‘लवरात्रि’ का ट्रेलर रिलीज हुआ, इस मौके पर सलमान से मीडिया ने पूछा कि प्रियंका ‘भारत’ से क्यों अलग हो गईं. इस पर जवाब देते हुए सलमान ने कहा, ‘उस वक्त हमें पता चलता कि उन्होंने वहां (हॉलीवुड) पर बहुत बड़ी कोई फिल्म साइन की है और थोड़ा पहले पता चलता तो हम उन्हें वैसे ही नहीं रोकते लेकिन हमें अंतिम समय पर इस बात का पता चला कि वह फिल्म छोड़ना चाह रही हैं. वह मेरे घर आईं और बोली की मैं यह फिल्म नहीं करना चाहती, उन्होंने फिल्म छोड़ने का कुछ अलग कारण बताया. आप लोग समझदार हैं समझ ही गए होंगे. खैर कारण चाहे जो भी हो शादी हो या फिर कोई पिक्चर या फिर वो भारत में काम ही नहीं करना चाहती हों और वो मेरे साथ काम करना नहीं चाह रही हों. उनको सिर्फ हॉलीवुड फिल्म और टीवी शो करने हैं, जो भी रीजन हो वह उनका रीजन है. हमलोग बहुत खुश हैं और उनके साथ हैं, वो अच्छा काम कर रही हैं.’

अब सलमान खान के इस बयान से यह बात साफ हो जाती है कि प्रियंका ने फिल्म छोड़ने की जो वजह बताई थी. असल में वह वजह नहीं है फिल्म छोड़ने की. वैसे आपको बता दें कि इस फिल्म में प्रियंका की जगह पर अब कटरीना कैफ को कास्ट कर लिया गया है. फिल्म अगले साल 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here