मुजफ्फरपुर : दिल्ली से फारबिसगंज जा रही बस गड्ढे में पलटी, तीन यात्रियों की मौत, 17 यात्री घायल

0
136

मुजफ्फरपुर : जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र में दिल्ली से फारबिसगंज जा रही बस पलट जाने से तीन यात्रियों की मौत हो गयी. वहीं, 17 यात्री घायल हो गये. सभी घायलों को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भरती कराया गया है. बताया जा रहा है कि चालक के नींद आ जाने से यह हादसा हुआ.

जानकारी के मुताबिक, जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के गरबा चौक के पास NH 57 पर दिल्ली से फारबिसगंज जा रही बस (UP 63 AT 3160) पलट जाने से तीन यात्रियों की मौत हो गयी. वहीं, 17 यात्री घायल हो गये. सभी घायलों को तत्काल एसकेएमसीएच में भरती कराया गया. यहां 12 यात्रियों को इलाज के बाद छोड़ दिया गया. अन्य घायलों का इलाज जारी है. हादसे की सूचना मिलने पर जिलाधिकारी समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे और राहत कार्य शुरू किया. बस को क्रेन की सहायता से उठाया जा रहा है. वहीं, जिलाधिकारी ने बताया कि मृतक के परिजनों को चार-चार लाख रुपये का मुआवजा दिया जायेगा. जबकि, घायलों का इलाज सरकारी खर्चे पर कराया जायेगा. एसकेएमसीएच पहुंच कर जिलाधिकारी ने घायलों का हालचाल पूछा और जानकारी ली. घायलों की स्थति सामान्य है.

बताया जा रहा है कि नींद आ जाने के कारण चालक ने बस पर नियंत्रण खो बैठा और बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में जा गिर गयी. हादसे में मृत तीन यात्रियों में एक की पहचान मधुबनी के फलपरास निवासी इंदू देवी के रूप में की गयी है. जबकि, अन्य मृतकों की पहचान के लिए जिलाधिकारी ने बस की बुकिंग लिस्ट खोजने का आदेश दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here