90 के दशक का यह मशहूर शो 20 साल बाद करने जा रहा है वापसी

0
44

90 के दशक में जब हमारे पास ‘के’ से शुरु होने वाले धारावाहिक नहीं थे, तब दूरदर्शन पर ‘स्वाभिमान’ और ‘शांति’ जैसे शोज का बोल-बाला था. केबल टीवी की गैर-मौजूदगी में इन शो ने दर्शकों के दिलों में काफी जगह बनाई. उन्हीं 90 के दशक के सीरियल्स के फैंस के लिए अच्छी खबर है.

टीवी धारावाहिक ‘स्वाभिमान’ जिसे विक्रम भट्ट की तरफ से निर्देशित किया गया था, 21 साल बाद स्क्रीन पर वापसी करने जा रहा है. Spotboye.com में खबरों के मुताबिक,”लोकप्रिय शो स्वाभिमान जिसे रोहित रॉय ने 90 के दशक में घर में मशहूर बनाया उसे वह फिर से टीवी पर लाने के लिए तैयार हैं.”

शो के अभिनेता रोहित ने मिड डे से इस बारे में बात करते हुए कहा, “अमित खन्ना [प्रोड्यूसर] ने मुझे शो के बारे में गौर करने की सलाह दी, और मैं इसके लिए उत्सुक हूं. शो की स्टोरी लाइन वही रहेगी. हालांकि, शो में 20 साल का लीप जरूर आएगे. मैं ऋषभ मल्होत्रा के उसी भूमिका में नजर आऊंगा, इस शो में कहानी हमारे बच्चों की के इर्द-गिर्द घूमेगी.”

रोहित ने यह भी खुलासा किया कि वे सभी विक्रम भट्ट के साथ काम करने के लिए 20 साल तक इंतजार कर रहे थे. उन्होंने कहा, “हम एक दूसरे को लंबे समय से जानते थे. जब मैं स्वाभिमान [महेश भट्ट की तरफ से निर्देशित] के लिए शूटिंग कर रहा था, तो विक्रम भी महेश भट्ट साब के साथ काम कर रहे थे. उनके पिता प्रवीण भट्ट शो के डीओपी थे. ”

शो में मेन ट्विस्ट यह है कि यह 20 साल की लंबे लीप के साथ वापस टीवी पर दिखाया जाएगा.
टीवी अभिनेत्री किट्टू गिडवानी, अंजू महेंद्रू, रोहित रॉय, दीपक पराशर, आशुतोष राणा, अभिमन्यु सिंह और कुनिका ने शो में प्रमुख भूमिका निभाई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here