एक साथ 4 फिल्मों में काम कर रही हैं श्रद्धा कपूर, कहा- बेहद मुश्किल लेकिन मजेदार अनुभव

0
69

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘स्त्री’ के प्रचार से लेकर साइना नेहवाल के जीवन पर बन रही फिल्म की तैयारियों में मशगूल हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि अभिनेत्री इस वक्त मल्टीटास्किंग (बहुकार्य) शैली में काम कर रही हैं. लेकिन अभिनेत्री का मानना है कि एक साथ कई काम करना उनके लिये कष्टदायी रहा लेकिन एक अदाकारा के तौर पर निखरने में मददगार भी रहा है.

काम के लिहाज से यह साल श्रद्धा के लिये काफी व्यस्त रहा. एक के बाद एक उनकी दो फिल्में ‘स्त्री’ और ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ रिलीज के लिए तैयार हैं तो वहीं वह ‘साहो’ की शूटिंग कर रही हैं और साथ में साइना नेहवाल के जीवन पर बन रही फिल्म के लिये तैयारियां भी कर रही हैं.

श्रद्धा ने कहा, ‘‘कई फिल्मों पर एकसाथ काम करना मुश्किल भरा हो सकता है. यह आपको कष्ट पहुंचा सकता है, लेकिन यह सब आपको एक किरदार से दूसरे किरदार को अपनाने की कला में महारत भी दिला सकता है. हालांकि मेरा मानना है कि एक किरदार से किसी अन्य के बीच थोड़ा अंतराल मदद पहुंचाता है.’’

श्रद्धा ने बताया, ‘‘लेकिन उसी वक्त, आप एक किरदार के बारे में सोचकर खुद को बुरी तरह थकाना नहीं चाहते हैं. एक दिन आप कोई और शख्स होते हैं, अगले दिन आप कुछ और होते हैं. यही तो एक अभिनेता होने का फायदा है कि हमलोग किसी और के रूप में ढल सकते हैं.’’

कॅरियर के शुरुआत में श्रद्धा को एक आम लड़की के तौर पर देखा जा रहा था लेकिन आज अलग-अलग भूमिकाएं निभाकर वह खुद को खुशकिस्मत मानती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here