प्रियंका चोपड़ा को आया गुस्सा , कहा- हॉलीवुड में फिल्म बनाने के लिए मेरे पापा नहीं बैठे

0
77

प्रियंका चोपड़ा इस समय सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि इंटरनेशनल लेवल पर अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं. वो अलग बात है कि इंटरनेशनल लेवल की बात करें तो कुछ में उन्हें सफलता मिली कुछ में नहीं. लेकिन अगर उनके काम की बात करें तो उनकी एक्टिंग को लगातार सराहा गया है.

इस सबके बीच अब प्रियंका का चौंकाने वाला बयान सामने आया है. पिंकविला.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका ने कहा है कि वो अपने करियर के लिए जो उन्हें ठीक लग रहा है वो कर रही हैं. उन्होंने कहा, ”मैं बेहद कम ऐसी एक्ट्रेसेस को जानती हूं जिन्हें हॉलीवुड में इस तकह का काम करने का मौका मिल रहा है. मेरी फिल्म ‘बेवॉच’ को रिव्यू अच्छे मिले थे और सबने मेरे काम को सराहा था. मुझे नहीं लगता कि वो मेरा गलत फैसला था. बात बस इतनी है कि आपको उन्हीं में से एक को चुनना होता है जो आपके पास ऑफर आते हैं. हॉलीवुड में मेरे पापा नहीं बैठे जो मुझे कहें कि मैं आपके लिए फिल्म बना देता हूं. मुझे जो ऑफर मिलते हैं मुझे उनमें से ही अपने करियर के लिए बेहतर चुनना होता है.”

इन दिनों अगर बात करें तो उनका एक्टिंग करियर किसी रोलर-कोस्टर की तरह चल रहा है. कभी वो ‘भारत’ जैसी बिग बजट फिल्म का हिस्सा बनती हैं तो अचानक उस फिल्म से बाहर भी हो जाती हैं. वहीं, सलमान की फिल्म ‘भारत’ को उन्होंने छोड़ा तो ये कहकर था कि वो अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड निक जोनास से सगाई और शादी करने वाली हैं लेकिन हुआ कुछ और ही. उनके ‘भारत’ छोड़ते ही खबर आई कि उन्होंने एक बड़ी हॉलीवुड साइन की है.

प्रियंका ने हॉलीवुड एक्टर क्रिस प्रैट के साथ हॉलीवुड फिल्म ‘काउबॉय निंजा वाइकिंग’ साइन की थी. लेकिन अब इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल टल गई है. यूनिवर्सल पिक्चर्स ने फिल्म के शेड्यूल को खत्म कर दिया है और इसके लिए कोई तारीख तय नहीं की है. पहले यह फिल्म 28 जून 2019 को रिलीज होने वाली थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here