ENGLAND VS INDIA, 2ND TEST : बारिश प्रभावित मैच में भारत 107 पर अॅालआउट

0
82

लंदन : भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में बारिश ने बार-बार खलल डाला और भारतीय टीम 107 रन पर ढेर हो गयी . इससे पहले लंच तक भारत का स्कोर दो विकेट के नुकसान पर 11 रन था. इससे पहले आज इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. भारत ने जैसी शुरुआत की है, उससे तो यही लगता है कि इंग्लैंड का फैसला सही था. भारत के दोनों ओपनर पवेलियन लौट चुके हैं. मुरली शून्य और राहुल आठ रन बनाकर पवेलियन लौटे हैं. अभी क्रीज पर चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली हैं लेकिन बारिश के कारण मैच बाधित हो गया है.

भारतीय टीम ने एजबेस्टन में पहला टेस्ट मैच 31 रन से गंवाने वाली टीम में दो बदलाव किये हैं. उसने सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की जगह चेतेश्वर पुजारा और तेज गेंदबाज उमेश यादव के स्थान पर बायें हाथ के कलाई के स्पिनर कुलदीप यादव को अंतिम एकादश में रखा है.

इंग्लैंड की तरफ से ओली पोप टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करेंगे. उन्हें डेविड मलान के स्थान पर लिया गया है. अदालती कार्रवाई के कारण टीम से बाहर होने वाले आलराउंडर बेन स्टोक्स की जगह क्रिस वोक्स को टीम में रखा गया है. मैच का पहला दिन बारिश की भेंट चढ़ गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here