2019 में NRC बड़ा मुद्दा रहेगा, हिंदू शरणार्थियों को नहीं सताएगी सरकार: अमित शाह

0
73

नई दिल्लीः मेरठ में बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक का आज दूसरा दिन था और आज बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने इस बैठक को संबोधित किया. अमित शाह ने सभी विधायक, मंत्रियों को अपनी रणनीति बताई और आने वाले चुनावों के लिए बीजेपी की चुनावी तैयारियों का आगाज किया. यूपी बीजेपी की बैठक में अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि 2019 में नागरिकता बड़ा मुद्दा रहेगा लेकिन सरकार हिंदू शरणार्थियों को नहीं सताएगी.

एनआरसी पर बोलते हुए अमित शाह ने साफ कर दिया कि ये 2019 आम चुनाव में बीजेपी के अहम मुद्दों में से एक होगा. अमित शाह ने ये भी बताया कि सरकारी योजनाओं के बारे में लोगों तक जानकारी पहुंचाई जाएगी और एक बार फिर मोदी के नाम पर ही चुनाव लड़ा जाएगा.

माना जा रहा है कि मेरठ से बीजेपी यूपी के लिए 2019 का चुनावी शंखनाद कर चुकी है. अमित शाह ने बीजेपी के प्रदेश कार्यकारिणी के तमाम दिग्गज मंत्रियों और नेताओं की मौजूदगी में चुनाव के लिए तैयार रहने के निर्देश दिए. बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक से ठीक पहले प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक कल से शुरू हो चुकी है. कल दिल्ली-दून नेशनल हाईवे से सटे गॉडविन होटल में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे ने प्रदेश के सभी पदाधिकारियों की बैठक ली.

इससे पहले कल पश्चिम बंगाल में अमित शाह ने रैली की थी और उसमें पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला था. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी एनआरसी का विरोध इसलिए कर रही हैं क्योंकि वो नहीं चाहतीं कि बांग्लादेशी घुसपैठिए असम से निकाले जाएं. घुसपैठिये तृणमूल कांग्रेस का वोट बैंक हैं. उन्होंने कहा कि हमारी रैली के लिए कई तरह के व्यवधान डाले गए. पहले रैली की इजाजत नहीं दी गई. बांग्ला टीवी के प्रसारण को रोका गया. लेकिन मेरी आवाज रुकेगी नहीं. मैं ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी को उखाड़ फेंकने के लिए बंगाल के सभी जिलों में जाऊंगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here