बेटी श्वेता और नातिन नव्या की यह फोटोशूट शेयर कर अमिताभ बच्चन ने कहा- ‘प्राउड ऑफ यू’

0
57

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने बच्चों की तारिफ करने में कभी पीछे नहीं हटते हैं। वह अपने बच्चों का उत्साह बढ़ाने के लिए पूरा प्रयास करते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीटर अकांउट पर अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा और नातिन नव्या नवेली नंदा की एक फोटो शेयर की है। साथ में एक बहुत ही प्यारा कैप्शन दिया है।

दरअसल, श्वेता नंदा ने अपनी सहेली के साथ मिलकर नया फैशन ब्रांड एमएक्सएस MxS लांच किया है। यह फैशन ब्रांड मोनिशा और श्वेता के नाम से बना है। अपने फैशन ब्रांड के प्रमोशन के लिए श्वेता नंदा अपनी बेटी के साथ एक फोटोशूट कराया है। इस फोटोशूट में दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है। फोटो में श्वेता, नव्या की मां नहीं बल्कि बड़ी बहन जैसी लग रही हैं।

फोटो में एक तरफ नव्या हॉट पैंट के साथ स्नीकर्स पहने दिख रही हैं तो मां श्वेता सीमर स्कर्ट और वाइट स्लीवलेस टॉप में नजर आ रही हैं। इ फोटो में मां अपनी बेटी को कड़ी टक्कर देती हुईं नजर आ रही हैं।

मां-बेटी की इस खूबसूरत फोटो को अमिताभ बच्चन ने शेयर करते हुए लिखा है कि ये हैं कि – मां-बेटी की अनलिमिटेड जोड़ी… मुझे इनका पिता और नाना होने पर बहुत गर्व है…दोनों को ढ़ेर सारा प्यार और आशिर्वाद…।

बता दें कि यह फोटोशूट श्वेता और नव्या का पहला फोटोशूट नहीं है। इससे पहले भी इन दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर धमाल मचा चुकी हैं। इससे पहले भी श्वेता और नव्या जया बच्चन के साथ फोटोशूट में नजर आ चुकी है। आपकों बता दें कि इस फोटोशूट के दौराना मां बेटी ने खूब मस्ती ही है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में श्वेता अपनी जीभ निकाले कैमरामैन को लगता है चिढ़ाने की कोशिश कर रही है। वहीं इस वीडियो के साथ श्वेता ने कैप्शन में कभी अपने बच्चों या जानवरों के साथ काम न करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here