सैफ अली खान और करीना कपूर का फैसला, तैमूर अली खान की फोटो लेना होगा मुश्किल चौबीस घंटे साथ रहेगा बॉडीगार्ड

0
31

मुंबईः बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और करीना कपूर खान के लाडले छोटे नवाब तैमूर अपने मां-बाप की तरह ही फेमस हो चुके हैं. आए दिन तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. जिसके चलते तैमूर के साथ फोटो खिंचवाने के लिए मीडिया और अन्य लोग उनके घर के बाहर घंटो इंतजार करते हैं. लेकिन अब कुछ समय बाद ही तैमूर के साथ फोटो लेना तो दूर उसकी फोटो तक देखना भी लोगों के लिए मुश्किल होने जा रहा है. दरअसल मां करीना ने तैमूर के लिए एक बॉर्डीगार्ड रखने का फैसला किया है. करीना ने ये फैसला उस घटना के बाद किया जब तैमूर के स्कूल के बाहर एक अजनबी शख्स तैमूर के साथ सेल्फी लेने के लिए आ गया था. पूरी घटना से तैमूर थोड़ा डर गया था. जिसके बाद सैफ-करीना ने तैमूर की सुरक्षा के लिए ये बड़ा कदम उठाने का सोचा है.

तैमूर के मम्मी पापा की तरह उनकी फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है जिसके चलते वो अपने मम्मी पापा से भी ज्यादा फेमस होते जा रहे हैं. तैमूर जब घर से बाहर निकलता है तो मीडिया पर्सन और लोग उसकी फोटो लेने के लिए घंटो इंतजार करते नजर आते हैं. तैमूर की तेजी से बढ़ती हुई लोकप्रियता से उसकी मम्मी करीना भी काफी परेशान रहती हैं.

हाल में दिए एक इंटरव्यू में करीना कपूर ने कहा था कि ‘मुझे लगता है तैमूर को जरूरत से ज्यादा ही लोगों की अटेंशन मिल रही है. मैं बिल्कुल नहीं चाहती की तैमूर को इतनी ज्यादा अटेंशन मिले क्योंकि मैं चाहती हूं तैमूर भी नॉर्मल बच्चों की तरह दुनिया को देखे’.

बता दें कि हाल में तैमूर अली खान को और उनकी कजन इनाया खेमू को उनके प्ले स्कूल के बाहर स्पॉट किया गया था. जिसके बाद उन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं. और इससे बड़ी हैरानी की बात ये थी कि प्ले स्कूल के बाहर मीडिया और अन्य लोगों में तैमूर की फोटो लेने की होड़ सी लग गई थी. जिसके बाद स्कूल में अनजान व्यक्ति द्वारा तैमूर के साथ सेल्फी की घटना के चलते उसके साथ बॉडीगार्ड रखे जाने का फैसला किया गया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here