रैंबो के सामने ‘रांझा’ को भूले शाहिद कपूर, ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का दमदार सॉन्ग यूट्यूब पर छाया…

0
221

बत्ती गुल मीटर चालू (Batti Gul Meter Chalu) फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद अब पहला गाना ‘गोल्ड तांबा’ (When you Getting Gold Why go for Tamba) आ चुका है. इस गाने में शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर एक मेले के दौरान मस्ती में झूमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने की लिरिक्स थोड़ी अजीबोगरीब है. सिद्धार्थ और गरिमा का लिखा हुआ गाना लिरिक्स की वजह से पॉपुलर होने की संभावना है. गाने के रिलीज होने के सिर्फ एक घंटे के भीतर ही 1 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. इस गाने की शुरुआत अंग्रेजी में है, लेकिन इसका मतलब समझने पर आपको मजेदार लगेगा.
शाहिद कपूर का इस गाने में अंदाज बिल्कुल वैसा ही दिख रहा है, जैसा उनकी फिल्म ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’ और ‘आर राजकुमार…’ में दिखा था. इस गाने के बोल कुछ इस तरह है, ‘जब गोल्ड मिल रहा है तो तांबा के लिए क्यों जाए.. गाने में आगे भी इसी तरह मजेदार लिरिक्स सुनने को मिलेंगे. इसमें एक और भी मजेदार लिरिक्स है कि ”जब रैंबो’ मिल रहा है तो ‘रांझा’ के लिए क्यों जाए..”. फिलहाल अब इस गाने को कितनी सक्सेस मिल पाती है, यह देखना ?
टी-सीरीज और कृअर्ज एंटरटेनमेंट मिलकर ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ को बना रहे हैं. फिल्म का बहुत ही दिलचस्प फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था. मोशन पोस्टर में दिखाया गया था कि कबूतर बिजली की तारों पर बैठे हैं और कह रहे हैं, कल रात से बत्ती गुल है. फिर भी बिल सबका फुल है.
फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज करने के समय श्रीनारायण सिंह ने कहा था, “शाहिद कपूर के साथ काम करने का मुझे बड़ी बेसब्री से इंतजार है. वे टैलेंटेड हैं और मुझे लगता है इस किरदार के साथ वे पूरी तरह इंसाफ कर सकेंगे.” यह फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होने जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.