इलाहाबाद में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या, फ्रिज और अलमारी से पाए शव

0
134

इलाहाबाद: उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में एक घर से एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिले हैं. मृतकों में पति, पत्नी और तीन बेटियां शामिल हैं. कहा ये जा रहा है कि परिवार के मुखिया मनोज ने सबकी हत्या करने के बाद फांसी लगा ली. मनोज की उम्र 35 साल, पत्नी श्वेता की उम्र 30 साल और तीन बेटियों की उम्र 8 साल, 6 साल और 3 साल है. घटना धूमनगंज के पीपल गांव की है. ऐसा लग रहा है कि ये हत्याएं काफी गुस्से में की गई हैं.पत्नी की लाश फ्रीज में, बेटी की सूटकेस में और अलमारी से हुई बरामद हुई है. घटना का पता चलते ही डीआईजी और एसएसपी मौके पर पहुंच गये हैं.

सिविल लाइंस थाना के क्षेत्राधिकारी श्रीश्चंद्र ने बताया कि मनोज कुशवाहा उर्फ भुल्लू (35 वर्षीय) के मकान का दरवाजा सोमवार को दोपहर 12 बजे तक बंद था. पड़ोसियों ने कुछ गड़बड़ होने की आशंका होने पर शाम साढ़े आठ बजे पुलिस को इस बारे में सूचित किया. उन्होंने बताया कि दरवाजा तोड़ने पर मनोज की पत्नी 30 वर्षीय श्वेता की लाश फ्रिज में, बड़ी बेटी आठ वर्षीय प्रीति की लाश आलमारी में, छोटी बेटी छह वर्षीय शिवानी की लाश अटैची में और सबसे छोटी बेटी तीन वर्षीय श्रेया की लाश जमीन पर पड़ी मिली थी. मनोज कुशवाहा फांसी पर लटका पाया गया.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने इन शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस संबंध में आगे जांच की जा रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here