कंगना रनौत ‘पंगा’ लेने को हैं तैयार, ले रही हैं ट्रेनिंग

0
126

नई दिल्ली : ‘निल बटे सन्नाटा’ और ‘बरेली की बर्फी’ जैसी हिट फिल्में देने वाले निर्देशक अश्वनी अय्यर तिवारी जल्द ही अपनी नई फिल्म ले कर आ रहे हैं. हाल ही में कंगना रनौत, जस्सी गिल और नैना गुप्ता स्टारर इस फिल्म का टाइटल भी तय हो चुका है. इस फैमली इंटरटेनिंग फिल्म का टाइटल ‘पंगा’ रखा गया है. फिल्म का यह टाइटल सोमवार रात बड़े रोचक तरीके से घोषित किया गया. फिल्म निर्माताओं ने कंगना, जस्सी, नैना और अश्वनी की कुछ एक साथ कुछ फोटो शेयर की हैं. इस पिक्चर में इशारा किया गया है कि यदि आपका परिवार आपके साथ खड़ा है तो दुनिया में कोई आपके साथ पंगा नहीं ले सकता है.

कबड्डी की पृष्ठभूमि पर बन रही है ‘पंगा’
कंगना रनौत जल्द ही अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. खबर है कि इस फिल्म की कहानी कबड्डी की पृष्ठभूमि पर बनने वाली है. यही वजह है कि फिल्म का नाम पंगा रखा गया है. फिल्म की कहानी नार्थ इंडिया के माहौल के इर्द-गिर्द घूमने वाली है. ‘कबड्डी’ के खेल पर आधारित अश्विनी अय्यर तिवारी की इस फिल्म में अदाकारा कंगना रनौत मुख्य किरदार निभाती दिखेंगी. सुनने में आ रहा है कि कंगना रनौत फिल्म ‘कबड्डी’ के लिए लगभग 15 दिन की एक वर्कशॉप करेंगी, जिसके बाद ही वो फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. फिल्म में वो एक कबड्डी खिलाड़ी का किरदार निभाती दिखेंगी, जिसके लिए उन्हें कबड्डी खेल के बारे में अच्छी जानकारी होनी चाहिए.

कंगना ने हाल में पूरी की है ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग
कंगना इस फिल्म में एक सिंगल वुमेन से शादीशुदा औरत तक का किरदार निभाने जा रही हैं. साथ ही फिल्म में यह दिखाने की कोशिश होगी कि शादी के बाद भी स्पोर्ट्स स्पिरिट को कभी खत्म नहीं करना चाहिए. इस फिल्म में कंगना के साथ सुमीत व्यास अहम् किरदार में होंगे. फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी. कंगना की मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झाँसी की शूटिंग भी लगभग पूरी हो चुकी है और फिल्म इसी साल रिलीज होगी. अश्विनी के साथ यह उनकी पहली फिल्म है. खबरों के अनुसार कंगना रनौत के साथ ‘कबड्डी’ बनाने के बाद अश्विनी अय्यर तिवारी आलिया भट्ट के साथ अपनी अगली फिल्म बना सकती हैं. कुछ दिनों पहले ही ऐसी खबरें सामने आयी थीं कि अश्विनी और आलिया एक साथ फिल्म करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. आलिया को अश्विनी की ‘बरेली की बर्फी’ काफी पसंद आयी है, जिसके बाद अश्विनी उनकी विश-लिस्ट में शामिल हो गई हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here