नई दिल्ली: ड्राइवर की जगह युवती ने खुद चलाई जीप, महिला को टक्कर मार घसीटती रही, पुलिस ने बैरिकेट लगा कर रोका

0
98

नई दिल्ली.कनॉट प्लेस में एक अधेड़ महिला जीप की चपेट में आ गई। जीप के पहिए में फंसी महिला करीब 50 मीटर तक घिसटती रही और उसकी मौत हो गई। जीप को चला रही युवती श्रेया (20) मुंबई से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही है।

युवती बोली- मुझे पता ही नहीं चला :लेडी ड्राइवर ने बताया कि वह एक जगह खड़ी थी। तभी महिला उसके पास पैसे मांगने आई। इस बीच गाड़ी आगे बढ़ा दी। संभव है कि उसकी साड़ी पहिए की चपेट में आ गई। उसे इस बात पता नहीं चला और हादसा हो गया। पिछले महीने ऐसी ही एक घटना केजी मार्ग पर हुई थी जहां युवक कार के नीचे फंसकर मर गया। लोग उस ड्राइवर के पीछे भागे थे, और उसे पीकेट चैकिंग कर रही पुलिस ने रुकवाया था।

गाड़ी में लेडी ड्राइवर के साथ थीं दो फ्रेंड्स : पुलिस ने मृत महिला की पहचान फूलवती (50) के तौर पर की। वह रैन बसेरा गुरुद्वारा बंगला साहिब में रहती थी। यूपी नंबर की जीप को पुलिस नेे कब्जे में ले लिया है। हादसे के वक्त गाड़ी में श्रेया के साथ बेबी रानी और मेघा मौजूद थीं। पुलिस ने लेडी ड्राइवर की मेडिकल जांच करवाई, जिसमें हादसे के समय वह शराब के नशे में नहीं थी। पुलिस ने लड़की के परिजनों को जानकारी दी। उसके पिता ट्रांसपोर्टर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here