आरा में महिला को सरेआम निर्वस्त्र घुमाये जाने का मामला : JDU ने तेजस्वी के बहाने RJD पर बोला तीखा हमला

0
95

बिहार में आरा के बिहिया में महिला को निर्वस्त्र कर घुमाये जाने के मामले में सूबे में सियासी बयानबाजी का सिलसिला तेज हो गया है. इस शर्मनाक घटना को लेकर जदयू ने सदन के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बहाने राजद के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. जदयू के प्रवक्ता संजय सिंह और अजय आलोक ने आज इस मामले पर तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा है.

गौर हो कि बिहिया की घटना में पंद्रह लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें एक किशोरी यादव भी है. जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि किशोरी यादव राजद का नेता है. तेजस्वी यादव इससे इन्कार नहीं कर सकते. इसके प्रमाण में जदयू नेता ने राजद के बिहार बंद की एक तस्वीर दिखायी जिसमें किशोरी यादव राजद का झंडा लिये खड़ा है. गिरफ्तार 15 लोगों में 6 राजद के नेता हैं.

जदयू नेता ने सवाल करते हुए कहा, तेजस्वी यादव मुजफ्फरपुर गये, जंदाहा गये. लेकिन, वे बिहिया कब जायेंगे. इस घटना के खिलाफ वे कैंडल मार्च कब करेंगे. उन्होंने कहा, हम जानते हैं कि वे ऐसा नहीं करेंगे. बिहिया में महिला के दुर्व्यवहार में राजद के नेता शामिल थे. जदयू नेता ने आरोप लगाते हुए कहा, तेजस्वी इसी कोशिश में हैं कि नीतीश कुमार का चेहरा कैसे खराब किया जाये, लेकिन उनका दांव उल्टा पड़ गया.

वहीं, जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा कि राजद का नाम अब राष्ट्रीय जनचित्कार दल कर देना चाहिए. राजद के लोग फिर बिहिया जैसी घटना कर सकते हैं. उन्होंने कहा, तेजस्वी यादव किसी घटना पर तुरंत टीम भेज देते हैं. अब उनका नाम भेजस्वी हो गया है. अजय आलोक ने कहा, सदन में नेता प्रतिपक्ष पद से इस्तीफा देकर तेजस्वी को लालू प्रसाद की सेवा करनी चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here