करीना नहीं चाहतीं ऐसे हालात में बड़े हों तैमूर, भेजेंगी बोर्डिंग स्कूल?

0
406

तैमूर अली खान की बढ़ रही लोकप्रियता कहीं न कहीं पटौदी खानदान के ‘नवाब’ सैफ अली खान और उनकी पत्नी करीना कपूर खान की परेशानी का कारण बन गई है. पि‍छले दिनों ही तैमूर संग किसी शख्स ने जबरन सेल्फी लेने की कोशि‍श की थी. इस वाकये के बाद तैमूर की सुरक्षा इंतजाम के लिए भविष्य में बॉडीगार्ड रखने की खबरे आईं. लेकिन अब रिपोर्ट्स हैं कि करीना-सैफ ऐसा कुछ भी नहीं करने जा रहे हैं. बल्कि वो इसके लिए नया रास्ता चुन सकते हैं.

सूत्रों के हवाले से डेक्कन क्रॉनिकल ने ए‍क रिपोर्ट में कहा है कि सैफ और करीना नहीं चाहते कि तैमूर ऐसे तनाव भरे माहौल में बड़े हो. उनके आस-पास सुरक्षा गार्ड घूमें.

करीना ने पहले भी एक इंटरव्यू में कहा था- ‘मुझे लगता है कि तैमूर को जरूरत से ज्यादा अटेंशन मिल रही है. मैं नहीं चाहती कि उसे इतनी मीडिया अटेंशन मिले. मैं चाहती हूं कि तैमूर भी नॉर्मल बच्चों की तरह बड़ा हो.’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तैमूर तय समय से थोड़ा पहले ही बोर्डिंग स्कूल भेजे जा सकते हैं. जिस उम्र में सैफ अली खान के दोनों बच्चे इंग्लैंड के बोर्डिंग स्कूल भेजे गए थे उससे कम उम्र में तैमूर को वहां भेजा जा सकता है. हालांकि इसके लिए सैफ-करीना को अभी बहुत जल्दबाजी नहीं है.

ऐसा इसलिए भी क्योंकि सैफ के पहले दोनों बच्चों सारा और इब्राहिम को बचपन में उतनी मीडिया अंटेशन कभी नहीं मिली जितनी की तैमूर को मिल रही है. इस साल दिसंबर में तैमूर 2 साल के हो जाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here