सेल्फी पॉइंट बना अटल का अस्थि कलश स्थल, PM मोदी के जाते ही मंच पर चढ़े कार्यकर्ता

0
59

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के प्रति लोगों का सम्मान इस कदर है कि भारतीय जनता पार्टी के पुराने मुख्यालय यानी 11 अशोक रोड पर रखे गए प्रोग्राम में कार्यकर्ता वाजपेयी की फोटो के साथ ही सेल्फी लेने लगे. प्रोग्राम खत्म होने के बाद कार्यकर्ता मंच पर चढ़ गए और फोटो के साथ सेल्फी लेने लगे.

बता दें कि बीजेपी के पुराने दफ्तर में पार्टी की ओर से एक प्रोग्राम रखा गया था. इसमें देश भर के BJP स्टेट प्रेसिडेंट को बुलाया गया था और उन्हें अटल बिहारी वाजपेयी के अस्थि कलश सौंपे गए. पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने उन्हें अस्थि कलश सौंपे.

सभी प्रदेश अध्यक्ष अपने-अपने राज्यों में अस्थि कलश लेकर जाएंगे, जिसके बाद पूरे राज्य में अस्थि कलश यात्रा निकाली जाएगी. राजधानी से लेकर तालुका तक अटल कलश यात्रा और शोक सभा का आयोजन किया जाएगा.

इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज और अटल बिहारी वाजपेयी की बेटी नमिता और दामाद रंजन भट्टाचार्य और भांजे अनु मिश्रा मौजूद थे.

गौरतलब है कि इससे पहले भी बीजेपी की ओर से सर्वदलीय श्रद्धांजलि सभा इंदिरा गांधी स्टेडियम में की गई थी. वहां भी तमाम पार्टी के नेता पहुंचे. उन्होंने अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देते हुए कहा था कि वाजपेयी एक पार्टी के नहीं बल्कि पूरे देश में नेता थे.

19 अगस्त को उत्तराखंड के हरिद्वार में अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियों को प्रवाहित किया गया था. इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई बड़े नेता मौजूद रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here