कंसर्ट के बीच एआर रहमान ने ऐसे दिया केरल बाढ़ पीड़ितों को मैसेज

0
17

एआर रहमान ने केरल बाढ़ पीड़ितों को खास संदेश देने के लिए कंसर्ट के दौरान गाने के बोल में बदलाव किए. वे इन दिनों यूएस टूर पर हैं.

पॉपुलर सिंगर और म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान इन दिनों यूएस टूर पर हैं. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने कंसर्ट के बीच में केरल बाढ़ पीड़ितों को खास मैसेज दिया है.

केरल की भयंकर बाढ़ त्रासदी ने करीबन 373 लोगों की जान ली है. हजारों लोग बेघर हो गए. सेलेब्स से लेकर आम लोग सभी बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. संकट की इस घड़ी में एआर रहमान ने बाढ़ पीड़ितों को चिंता ना करने को कहा है.

कैलिफॉर्निया में कंसर्ट के दौरान एआर रहमान ने अपने सॉन्ग मुस्तफा मुस्तफा के बोल में बदलाव किए. वे गाने के बीच में ”Kerala Kerala Don’t Worry Kerala” गुनगुनाने लगे.

केरल के लोगों को सपोर्ट देते हुए एआर रहमान का ये म्यूजिकल मैसज यकीनन ही वहां के लोगों को थोड़ा आश्वासन देगा. स्टेडियम में मौजूद लोगों ने एआर रहमान के इस अंदाज का तालियों की गड़गड़ाहट से स्वागत किया. एआर रहमान ने केरल बाढ़ पीड़ितों की हिम्मत बनाते हुए कुछ दिन पहले एक ट्वीट भी किया था. जिसमें लिखा था- ”केरल, आप हमारी प्राथर्नाओं में हैं. ये वक्त भी बीत जाएगा…हिम्मत बनाए रखिए.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here