वीडियोः मध्य प्रदेश में जब कारों से हूटर हटवा रहे पुलिसवालों से भिड़ा शख्स, बोला-जानते नहीं, मैं मुख्यमंत्री का जीजा हूं

0
23

चुनाव आयोग के फरमान पर मध्य प्रदेश पुलिस ने जब वाहनों की चेकिंग शुरू की तो एक शख्स खुद को मुख्यमंत्री का जीजा बताते हुए उलझ गया.

भोपाल: मध्य प्रदेश में चुनाव आयोग के निर्देश पर सड़क पर उतरी राजधानी पुलिस ने गुरुवार को अभियान चलाकर 128 वाहनों के हूटर निकलवाए. इस दौरान पुलिस की वाहन चालकों के साथ तीखी नोंक-झोंक होती रही. जेल पहाड़ी रोड पर दोपहर उस दौरान हंगामा हो गया जब एक शख्स खुद को मुख्यमंत्री का जीजा बताते हुए ट्रैफिक पुलिस उलझ गया. करीब आधा घंटे तक हंगामा चलता रहा. दिनभर में 8 वाहन चालकों के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई कर 12 हजार रुपए का समन शुल्क वसूला गया.

मध्य प्रदेश के मंदसौर में नाले में बही कार, 4 लोगों की मौत

मध्य प्रदेश में चुनावी सरगर्मी के बीच चुनाव आयोग भी सख्त हुआ है. पुलिस को विशेष दिशा-निर्देश जारी किए जा रहे हैं. इसी सिलसिले में गुरुवार को मध्य प्रदेश पुलिस ने सड़क पर गलत तरीके से चल रहे वाहनों और हूटर लगाने वालों के खिलाफ मुहिम चलाई. सब कुछ ठीक चलता रहा, मगर अचानक जब दोपहर पुलिस ने एक कार को रोका तो उसमें एक व्यक्ति के साथ उतरीं महिलाएं हंगामा करने लगीं. चालान काटे जाने को लेकर उनकी पुलिस से नोकझोंक होने लगी. महिला ने पॉवर की धौंस दिखानी शुरू की.

इस बीच व्यक्ति ने पुलिस से कहा-जानते नहीं मैं कौन हूं, मैं मुख्यमंत्री का जीजा हूं. इस नोकझोंक का वीडियो वायरल हो गया है.काफी दर तक उसकी यातायात पुलिस के सिपाहियों से नोकझोंक होती रही. अभियान के दौरान पुलिस ने हूटर लगे वाहनों की खासतौर से चेकिंग की. अवैध तरीके से हूटर लगाकर चलने वाले वाहनों पर कार्रवाई की गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here