सोनम के भाई हैं रणवीर, इन ‘रिश्तेदारियों’ से अनजान होंगे आप

0
22

सोनम कपूर-रणवीर स‍िंह की जोड़ी कभी पर्दे पर नहीं द‍िखाई दी. इसकी एक वजह ये भी हो सकती है कि दोनों स्टार्स र‍िश्तेदार भी हैं. हालांकि इस बात को बहुत कम लोग जानते हैं. सोनम-रणवीर की तरह कई ऐसे बड़े सेलेब्स हैं जो र‍िश्तेदार हैं. सोनम कपूर-रणवीर स‍िंह र‍िश्ते में कज‍िन हैं. बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह के दादा और एक्ट्रेस सोनम कपूर की नानी भाई-बहन थे. यही कारण हैं कि रणवीर सिंह, सोनम के पिता अनिल कपूर के फेवरेट हैं. इतना ही नहीं अनिल कपूर चाहते हैं कि सोनम और रणवीर एक साथ फिल्मों में काम करें.

आमिर खान और अली जफर बेशक दो अलग-अलग मुल्कों से हैं, लेकिन दोनों ही स‍ितारे आपस में र‍िश्तेदार भी हैं. इस बात की जानकारी बहुत कम लोगों को है कि पाकिस्तान के अली जफर की पत्नी आमिर खान की कज‍िन हैं.

ठीक इसी तरह ‘आशिकी’ गर्ल श्रद्धा कपूर के दादा, गाय‍िका लता मंगेशकर के कजिन हैं. यह बात बस चंद ही लोगों को पता है.

आदित्य चोपड़ा के पिता यश चोपड़ा और करण जौहर की मां हीरू जौहर भाई-बहन हैं. फिल्में बनाना दोनों परिवार की विरासत है. दोनों की गिनती बॉलीवुड के बड़े फिल्म निर्माताओं में की जाती है कुछ इसी तरह की रिश्तेदारी एक्टर-डायरेक्टर फरहान अख्तर और फराह खान में भी है. दोनों कजिन हैं. दरअसल, फराह की मां डेजी ईरानी और फरहान अख्तर की मां हनी ईरानी सगी बहनें हैं. आल‍िया भट्ट और इमरान हाशमी भी कज‍िन हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here