सहवाग ने फिर खुद को कहा- ‘हाफ गंजू’, बहन अंजू-मंजू से बंधवाई राखी

0
26

रविवार को पूरा देश रक्षाबंधन का त्यौहार मना रहा है. ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने बड़े ही बेहतरीन अंदाज में देशवासियों को रक्षाबंधन की बधाई दी है.

वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर अपनी बहनों के साथ एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में वीरू अपनी बहन अंजू और मंजू से राखी बंधवाते हुए नजर आ रहे हैं.

इस दौरान उन्होंने मजाकिया अंदाज में ट्वीट करते हुए लिखा- मैं ‘हाफ गंजू जी’ अपनी प्यारी बहन ‘अंजू जी’ और ‘मंजू जी’ के साथ रक्षा बंधन का त्योहार मना रहा हूं.

आपको बता दें कि पिछले साल भी रक्षाबंधन के मौके पर वीरू ने इसी अंदाज में ट्वीट किया था. तब राखी बंधवाते हुए उन्होंने खुद को मनोरंजक ढंग से इंट्रोड्यूस करते हुए लिखा- मेरी बहनें अंजू जी और मंजू जी और मैं हाफ गंजू.

बता दें कि वीरेंद्र सहवाग इन दिनों कमेंटेटर के तौर पर अपना जलवा बिखेर रहे हैं. वीरू की लाजवाब हिंदी कमेंट्री के सभी कायल हैं. वीरेंद्र सहवाग ने 104 टेस्ट में 49.34 के औसत से 8586 रन बनाए जिसमें 23 शतक और 32 अर्धशतक शामिल रहे. उनका बेस्ट स्कोर 319 रहा है.

वीरू ने 251 वनडे में 8273 रन बनाए जिसमें 15 शतक और 38 अर्धशतक शामिल है. इस फॉर्मेट में वीरू का बेस्ट स्कोर 219 है. इसके अलावा 19 टी-20 मैचों में वीरू ने 394 रन बनाए, जिसमें 68 रन उनका सर्वाधिक स्कोर रहा. सहवाग साल 2007 में टी-20 वर्ल्ड कप और 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय टीम के सदस्य रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here