ऐश्वर्या राय बच्चन ने अभिषेक की खातिर ठुकराई संजय लीला भंसाली की फिल्म, गलत न हो जाए फैसला

0
132

इन दिनों ऐश्वर्या राय बच्चन घर-परिवार और काम के बीच संतुलन बनाकर चलती हैं इसलिए चाह कर भी वे ज्यादा फिल्में नहीं कर पाती हैं जबकि उनके साथ कई फिल्मकार फिल्म बनाना चाहते हैं। ऐसे ही एक फिल्मकार हैं संजय लीला भंसाली। दोनों की बेहतरीन ट्यूनिंग है। ऐश्वर्या को लेकर भंसाली ने ‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘देवदास’ और ‘गुजारिश’ बनाई हैं। ऐश्वर्या को भंसाली ने जिस खूबसूरती के साथ स्क्रीन पर पेश किया है दूसरा कोई फिल्मकार नहीं कर पाया। साथ ही ये फिल्में ऐश्वर्या राय के करियर की बेहतरीन फिल्में हैं। लंबे समय से ऐश्वर्या को लेकर भंसाली फिल्म की प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन इस योजना को करारा झटका लगा है क्योंकि ऐश्वर्या ने भंसाली की फिल्म की बजाय दूसरी फिल्म को मंजूरी दे दी है और यह फैसला ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन की खातिर लिया है जिनका करियर इन दिनों बहुत बुरे दौर से गुजर रहा है।

अनुराग कश्यप ने अभिषेक और ऐश्वर्या को ‘गुलाब जामुन’ नामक फिल्म का ऑफर दिया है। फिल्म की स्क्रिप्ट कुछ ऐसी है कि रियल लाइफ हसबैंड-वाइफ यह रोल प्ले करें तो यह फिल्म कुछ विशेष बन पड़ेगी। ऐश्वर्या ने यह जानते हुए भी कि उनका रोल अभिषेक से कमतर हैं, हां कह दी है। अभिषेक का फिल्म में बेहतरीन रोल है और ऐश्वर्या का मानना है कि इस फिल्म के जरिये उनके करियर को पटरी पर लौटने में मदद मिलेगी। इसलिए वे यह फिल्म करने के लिए तैयार हो गईं।

भंसाली की फिल्म को ना इसलिए कहना पड़ा क्योंकि दोनों फिल्मों को समान डेट्स चाहिए थीं। ऐश्वर्या कोई एक फिल्म ही चुन सकती थीं। उन्होंने भंसाली की फिल्म को छोड़ना पसंद किया। ज‍बकि भंसाली की फिल्म में उनका सेंट्रल रोल था और भंसाली जैसे फिल्ममेकर का साथ भला कौन काम करना नहीं चाहेगा। यह फैसला सही है या गलत, आने वाले दिनों में पता चलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here