कपिल के शो में कृष्णा, कमबैक के लिए कॉमेडी किंग ने किया समझौता?

0
33

स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैंस को जबसे उनके टीवी पर कमबैक करने की खबर मिली है, वे खुशी से झूम रहे हैं. अपने चहेते कॉमेडियन को दर्शक स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल एक बार फिर The Kapil Sharma Show के न्यू सीजन के साथ लौट रहे हैं. उम्मीद है कि कपिल का शो दिवाली तक ऑन एयर हो जाएगा. लेकिन उनके कमबैक की न्यूज के साथ एक और सरप्राइज है.

टॉइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट का कहना है कि कपिल कमबैक शो में अपने प्रतिद्वंदी कृष्णा अभिषेक संग नजर आएंगे. दोनों शो में कॉमेडी का तड़का लगाते दिखेंगे.

सूत्रों के मुताबिक, ”इस शो के लिए कृष्णा और भारती सिंह को पहले ही ले लिया गया था. लेकिन अब मेकर्स ने कपिल को भी लेने का फैसला किया है. कई सालों बाद कपिल, भारती, कृष्णा की तिगड़ी साथ देखने को मिलेगी. ये तीनों कॉमेडी सर्कस में साथ नजर आए थे.”

”तीनों स्टार कॉमेडियन की मौजूदगी वाले इस शो का थीम भी कॉमेडी होगा. लेकिन ये अब तक के सभी शोज से अलग होगा. gags के अलावा शो में सेलेब्रिटी गेस्ट भी नजर आएंगे. मेकर्स शो की पूरी जिम्मेदारी कपिल पर नहीं डालना चाहते, इसलिए कृष्णा-भारती को भी साइन किया गया है.”

कृष्णा संग कपिल का ये प्रोजेक्ट The Kapil Sharma Show होगा या कोई दूसरा शो. इस बारे में अभी साफ तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता. लेकिन इतना जरूर है कि लंबे समय बाद कपिल-कृष्णा की जोड़ी को टीवी पर देखना दर्शकों के लिए दोगुनी खुशी का मौका होगा.

वैसे इन दोनों कॉमेडियन के बीच का रिश्ता हमेशा ही सुर्खियों में रहा है. दोनों को कई बार एक-दूसरे पर चुटकी लेते देखा गया है. उनके बीच कोल्ड वॉर भी देखने को मिली है. अब शो में इनकी ट्यूनिंग कैसी रहती है, इसका दर्शकों को इंतजार रहेगा.

टीवी शो की तैयारी के अलावा कपिल शर्मा अपने बैनर तले पंजाबी फिल्म Son of Manjeet भी बना रहे हैं. कपिल ने इस फिल्म के बारे में कहा कि उन्हें उम्मीद है दर्शकों को ये फिल्म पसंद आएगी. फिल्म 12 अक्टूबर 2018 को रिलीज होने जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here