डेब्यू फिल्म में कैसा रोल चाहते थे सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा?

0
44

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा लवरात्रि से फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. मूवी में वे रोमांटिक रोल में दिखेंगे. उनके अपोजिट न्यूकमर एक्ट्रेस वरीना हुसैन हैं. कई फिल्मों की स्क्रिप्ट ठुकराने के बाद आयुष लवरात्रि करने के लिए राजी हुए थे. हाल ही में उन्होंने बताया भी कि वे हमेशा से रोमांटिक किरदार से करियर की शुरूआत करना चाहते थे.

मीडिया से बातचीत में आयुष ने कहा, ”रोमांटिक फिल्में मुझे उत्साहित करती हैं. मैं हमेशा रोमांटिक हीरो के रूप में फिल्मों में डेब्यू करना चाहता था.” मूवी के ट्रेलर और गानों को मिली रही सराहना पर एक्टर ने कहा, ”जब आपको पहली बार दर्शकों से प्यार और समर्थन मिलता है तो यह बहुत अच्छा एहसास होता है”.

उन्होंने कहा, “यह हमारी एनर्जी को बढ़ाता है. इससे अच्छा करने के लिए मनोबल बढ़ता है. फिल्म के गनों और ट्रेलर को दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसलिए उत्साहित होने के साथ-साथ हम नर्वस भी हैं.” आयुष का मानना है कि बॉलीवुड में टिके रहना बहुत मुश्किल है.

आयुष शर्मा ने कहा, ”बहुत सारे बेहतरीन एक्टर लंबे वक्त तक अच्छा रोल पाने के लिए संघर्ष करते हैं. मुझे सलमान भाई ने लॉन्च किया, नहीं तो बहुत लंबा समय लग जाता. एक्टर की पहली फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होगी. लवरात्रि को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं और अभिराज मीनावाला डायरेक्ट. ये एक लव स्टोरी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here