गोल्ड ने रचा इतिहास, दीपिका-रणवीर बताएंगे शादी की डेट?

0
163

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण उन बॉलीवुड सेलेब्स में से हैं जो इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं. दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रही हैं और अब तक उपबल्ध जानकारी के मुताबिक दोनों इस साल नवंबर में शादी कर सकते हैं. हालांकि गौर करने की बात यह भी है कि अब तक दीपिका और रणवीर दोनों इस मामले में खामोश रहे हैं. अक्षय कुमार की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म गोल्ड भारतीय बाजार में शानदार बिजनेस कर रही है. मूवी 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. अभी भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार बनाए हुए है. अक्षय की फिल्म को क्रिटिक्स ने खूब पसंद किया. अब गोल्ड के नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई है. अक्षय की फिल्म सऊदी अरब में रिलीज होने वाली पहली बॉलीवुड मूवी बन गई है.
पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बनी फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर पर रोक लग गई है. बॉम्बे हाईकोर्ट ने सीबीएफसी को फिल्म रिलीज की इजाजत न देने का आदेश दिया है. ये फिल्म इसी नाम की किताब पर आधारित है. फिल्म में मनमोहन सिंह की भूमिका अनुपम खेर निभा रहे हैं.
फिल्ममेकर करण जौहर उन बॉलीवुड सेलेब्स में से हैं जो सोशल मीडिया और रियल लाइफ, दोनों जगह काफी एक्टिव रहते हैं. करण एक कामयाब फिल्ममेकर होने के साथ-साथ एक अच्छे मेंटर भी हैं. उन्होंने कई एक्टर्स को लॉन्च किया है जो आज बॉलीवुड में काफी अच्छा काम कर रहे हैं. करण की एक खूबी यह भी है कि वह काफी हाजिर जवाब हैं. जो लोग ट्विटर पर उन्हें फॉलो करते हैं उनमें से ज्यादातर उनकी इस खूबी से वाकिफ हैं.
बार्क की 34वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग आ गई है. पिछले हफ्ते लिस्ट में बड़ा उलटफेर देखने को मिला था. इस बार कुंडली भाग्य की टॉप-5 शोज की लिस्ट में एंट्री हो गई है. सोनी सब के न्यू शो ”अलादीन नाम तो सुना होगा” ने पहले हफ्ते ही TRP लिस्ट में एंट्री कर ली है. इसके अलावा जानते हैं इस हफ्ते क्या रहा बाकी सीरियल्स का हाल. टॉप-5 की रेस में कौन से शो हैं शामिल…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.