विवादों में केदारनाथ, निर्माता-निर्देशक पर 16 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप

0
46

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ लंबे समय से विवादों का सामना कर रही है. एक बार फिर फिल्म कानूनी उलझन में फंस गई है. निर्माता प्रेरणा अरोरा और निर्देशक अभिषेक कपूर पर 16 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया गया है.

पद्मा फिल्म्स के अनिल गुप्ता ने आरोप लगाए हैं कि क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट ने उनके साथ 16 करोड़ की धोखाधड़ी की. प्रेरणा अरोरा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. उनके खिलाफ धारा 420, 467, 120b, 34 के तहत कार्रवाई हुई है.

दूसरी ओर क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट ने इन आरोपों को गलत बताते हुए एक बयान जारी किया है. इसमें कहा गया है, “पद्मा के अनिल गुप्ता की झूठी शिकायत से हम हैरान हैं. अनिल ने धोखाधड़ी और जालसाजी जैसे कई झूठे आरोप लगाकर हमें चौंका दिया है. अनिल या उनके अलावा किसी भी पार्टी द्वारा क्रियाज में निवेश धन को अदालत द्वारा सेटेल किया जा चुका है. इसके बाद क्रिआर्ज या निर्देशक के खिलाफ कोई केस नहीं बनता है.”

फिल्म केदारनाथ पहले भी विवादों में रही. फरवरी में क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट ने निर्देशक अभिषेक कपूर पर आरोप लगाया गया था कि उन्होंने समय पर फिल्म का प्रोडक्शन नहीं किया और उनका रवैया अनप्रोफेशनल है. अभिषेक कपूर के प्रोडक्शन हाउस GITS (a guy in the sky pictures) द्वारा फैलाई गई जानकारियां गलत और बेबुनियादी हैं. GITS ने अपने काम को सही तरीके से नहीं किया है. फिल्म के प्रोडक्शन में काफी देरी की गई. GITS की वजह से फिल्म को शुरू से ही नुकसान झेलना पड़ा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here