सुई-धागा के प्रमोशन में कोहली के नारे, अनुष्का को कहनी पड़ी ये बात

0
41

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा इन द‍िनों फिल्म ‘सुई धागा: मेड इन इंडिया’ के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में दोनों स्टार्स मूवी प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंचे. लेकिन यहां दर्शकों की भीड़ ने अनुष्का को देखकर जो र‍िएक्शन द‍िया वो देखकर एक्ट्रेस जरूर शरमा गईं.

दरअसल, अनुष्का शर्मा, वरुण धवन के साथ जयपुर एक कॉलेज में प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. यहां अनुष्का को देखकर दर्शकों की भीड़ ने व‍िराट कोहली के नारे लगाने लगे. दर्शकों की भीड़ में बढ़ते व‍िराट कोहली के जोश को देखकर अनुष्का को आख‍िरकार चुप्पी तोड़नी पड़ी. फैंस को संभालते हुए अनुष्का ने कहा, जी हां, सबको उनसे (व‍िराट कोहली) प्रेम है, सबको उनकी याद आ रही है. मुझे भी उनकी याद आ रही है. लेकिन अभी हम प्रमोशन के लिए आए हैं तो पहले वो काम करते हैं.

बता दें सुई धागा की कहानी है ममता और मौजी की, जो ज‍िंदगी की ठोकर लगने के बाद खुद ही अपने सपनों को बुनते हैं. कड़ी मेहनत से नामुमक‍िन से लगने वाले सपनों को पूरा करते हैं. वरुण धवन, अनुष्का शर्मा की अदाकारी से सजी फिल्म का निर्देशन शरत कटार‍िया ने किया है. फिल्म में वरुण और अनुष्का पति-पत्नी बने हैं. मनीष शर्मा ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है. फिल्म अनु मल‍िक के संगीत की धुनों से सजी है. फिल्म के ज्यादातर ह‍िस्से की शूटिंग मध्य प्रदेश में हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here