3 दिन में लागत वसूल, क्या साल की बड़ी हिट है Stree?

0
31

अच्छी फिल्में अपने दर्शकों तक पहुंच ही जाती हैं. राजकुमार राव की स्त्री एक कमाल की फिल्म है. रिलीज से पहले ट्रेड पंडितों ने इसे लेकर तमाम आंकलन किए थे जो अब गलत साबित हो रहे हैं. सामान्य बजट में बनी ये फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. फिल्म तीन दिन के अंदर ही अपनी लागत निकालने में कामयाब हो गई है. फिल्म का कुल बजट करीब 30 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक ये हॉरर कॉमेडी फिल्म रविवार तक भारतीय बाजार में 31.26 करोड़ रुपये का कारोबार कर चुकी है.

दिलचस्प है कि ओपनिंग कलेक्शन को लेकर ट्रेड पंडितों ने 2-3 करोड़ तक के कारोबार का अनुमान लगाया था. लेकिन पहले ही दिन फिल्म ने उम्मीद से दोगुनी कमाई की. स्त्री ने शुक्रवार को 6.82 करोड़, शनिवार को 10.87 करोड़ और रविवार को 13.57 करोड़ की कमाई की. ये एक नॉन हॉलिडे रिलीज है. इस वजह से फिल्म की कमाई और महत्वपूर्ण हो जाती है. स्त्री से पहले इस साल नॉन हॉलिडे रिलीज में सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्मों में सोनू के टीटू की स्वीटी, राजी, संजू, शामिल हैं. बॉक्स ऑफिस पर प्रॉफिट शेयरिंग के मामले में भी स्त्री इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में शामिल होने जा रही है.

तरण आदर्श के मुताबिक स्त्री को हर जगह दर्शकों का प्यार मिल रहा है. अच्छे कंटेंट की वजह से इसे हाथोहाथ लिया जा रहा है. ये फिल्म मल्टीप्लेक्स, सिंगल स्क्रीन्स, मेट्रो और मास सर्किट्स में बढ़िया कारोबार कर रही है. फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का जोरदार फायदा मिल रहा है. जिस तरह के कलेक्शन रिपोर्ट्स सामने आ रहे हैं, उसे देखते हुए कह सकते हैं कि ये फिल्म बहुत तेजी से 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी.

स्त्री में राजकुमार राव के अलावा श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी जैसे सितारों ने काम किया है. ख़ास बात ये है कि इस फिल्म के जरिए अमर कौशिक ने निर्देशन में डेब्यू किया है. फिल्म को करीब 1500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था. फिल्म की सफलता के बाद कुछ जगहों पर इसके शोज बढ़ाए गए हैं. आने वाले दिनों में इसके और शोज बढ़ाए जाने की उम्मीद है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here