अंधा बन आयुष्मान खुराना ने फैलाई ऐसी सनसनी, उड़ गए तब्बू और राधिका आप्टे के होश

0
144

तब्बू , आयुष्मान खुराना और राधिका आप्टे की तिकड़ी ने फिल्म ‘अंधाधुन’ के ट्रेलर के साथ यूट्यूब पर तहलका मचा रखा है. शनिवार 1 सितंबर को सस्पेंस से भरपूर फिल्म ‘अंधाधुन’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जो यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इसे अब तक 11.7 मिलियन (1 करोड़ 17 लाख) से ज्यादा बार देखा जा चुका है. मालूम हो कि, बॉलीवुड की तीन जबरदस्त एक्टर और हमेशा बांधकर रख देने वाले डायरेक्टर एक साथ आ गए हैं. ‘बदलापुर’ जैसी फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर श्रीराम राघवन, तब्बू, आयुष्मान खुराना और राधिका आप्टे की तिकड़ी के साथ ‘अंधाधुन’ लेकर आए हैं. ‘अंधाधुन’ के ट्रेलर रिलीज के साथ ही हिट है, और इसमें तीनों कलाकारों की एक्टिंग को खूब पसंद किया जा रहा है. खास यह कि आयुष्मान पियानो टीचर का किरदार निभा रहे हैं, जिसे नजर नहीं आता है. इस तरह वे फिल्म में दिव्यांग का रोल कर रहे हैं. तब्बू का किरदार भी सस्पेंस भरा नजर आ रहा है.

आयुष्मान खुराना, तब्बू और राधिका आप्टे की ये फिल्म भी सस्पेंस थ्रिलर है. ट्रेलर में तब्बू और आयुष्मान का रोल कुछ उलझा हुआ नजर आ रहा है. आयुष्मान खुराना तब्बू के डांस टीचर के तौर पर नजर आ रहे हैं. कत्ल भी ट्रेलर में दिखा रहा है और क्लासिक तो ट्रेलर का आखिरी डायलॉग है, जब तब्बू गाड़ी रोकने पर आयुष्मान से कहती हैं कि सामने एक ऑटो खड़ा है. तो इस आयुष्मान कहते हैं कि उसके पीछे ऐश्वर्या राय का फोटो लगा है. ये सुनकर तब्बू चौंक जाती है क्योंकि वे तो दिव्यांग बने हैं और उन्हें दिखता नहीं है. फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होगी.

श्रीराम राघवन अभी तक ‘एक हसीना थी (2004)’, ‘जॉनी गद्दार (2007)’, ‘एजेंट विनोद (2012)’, ‘बदलापुर (2015)’ और ‘अंधाधुन (2018)’ जैसी सस्पेंस थ्रिलर मचा चुके हैं. ‘बदलापुर’ वरुण धवन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की रिवेंज ड्रामा थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म भी किया था. वरुण धवन ‘बदलापुर’ में एकदम हटकर अंदाज में नजर आए थे, और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने तो किलर के तौर पर कमाल का काम किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here